जानिए घर में ऐसा क्या हुआ कि युवती ने खा लिया जहर

जानिए घर में ऐसा क्या हुआ कि युवती ने खा लिया जहर
Know what happened in the house that the young woman ate the poison

Bajrangi Rathore | Publish: Jul, 21 2019 01:30:17 AM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

जानिए घर में ऐसा क्या हुआ कि युवती ने खा लिया जहर

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अमानगंज थाना अंतर्गत ग्राम जिजगांव में एक युवती ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे कटनी लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजन उसे अमानगंज अस्पताल लेकर सुबह 11 बजे पहुंच गए, लेकिन अस्पताल में महिला डॉक्टर के नहीं होने के कारण उसका समय से पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

करीब 5 घंटे बाद जब जिला अस्पताल से महिला डॉक्टर यहां पहुंचीं तब उसका पोस्टमार्टम शुरू हो सका। इस दौरान परिजन पूरे दिन परेशान रहे। जानकारी के अनुसार ग्राम जिजगांव निवासी अंजना पटेल पिता जागेश्वर प्रसाद पटेल (19) ने शनिवार की सुबह अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया।

उसकी हालत बिगडऩे पर परिजन उसे वाहन की व्यवस्था करके कटनी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इससे उसके परिजन अमानगंज अस्पताल सुबह 11 बजे लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिये अमानगंज अस्पताल में महिला डॉ नहीं होने की वजह से मृतका का शव लगभग 5 घंटे तक अस्पताल में ही पड़ा रहा।

जिला चिकित्सालय से पीएम के लिए महिला चिकित्सक डॉ स्मृति गुप्ता 3.45 मिनट पर अमानगंज अस्पताल पहुंची और 4 बजकर 15 मिनट पर पोस्टमार्टम किया। बताया जाता है कि मृतका ने प्रेम प्रसंग के चलते जहरीली दवा खा ली थी, हालांकि अभी तक इसकी किसी ने पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने मामले में मर्ग प्रकरण कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned