scriptकोहिनूर और हीरों से भरी पड़ी है पन्ना नगरी | Kohinoor is full of diamonds and Panna Nagari | Patrika News
पन्ना

कोहिनूर और हीरों से भरी पड़ी है पन्ना नगरी

कोहिनूर और हीरों से भरी पड़ी है पन्ना नगरी

पन्नाJul 18, 2019 / 01:27 am

Bajrangi rathore

Kohinoor is full of diamonds and Panna Nagari

Kohinoor is full of diamonds and Panna Nagari

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम रीवा में आयोजित एक कार्यक्रम में पन्ना की समाजसेवी संस्था खेरमाई प्रोडक्शन केअध्यक्ष राजेन्द्र नामदेव को पुष्पमाला और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान राजेन्द्र को कला संस्कृति एवं सांस्कृतिक व समाजिक कार्यो में उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया गया।
कुछ समय पूर्व पन्ना में डांस कॉम्पटीशन एवं मॉडलिंग के लिए हिमालय डांस एकेडमी के जावेद खान रीवा के तत्वावधान में पन्ना में ऑडिशन रखा गया था जिसका फाइनल 15 जुलाई को रीवा के कृष्णा राजकपूर ऑडिटोरियम में किया गया। जिममें प्रदेशभर से आए कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया।
वहीं पन्ना से खेरमाई डांस एकेडमी से राघनी सेन, उत्तरा नामदेव, एंजिल डांस एकेडमी से आयुषी मिश्रा, आस्था श्रीवास्तव, शान्वी पांडेय, मुस्कान कौदर, ए प्लस डांस एकेडमी से आकाश यादव, अर्पिता कुंदु , यश राज नामेदव ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम आयोजक एवं हिमालय डांस एकेडमी के डायरेक्टर जावेद खान ने कहा, पन्ना में हीरो की खान है।
यह में कई सालों से सुनता आ रहा हूं। मगर आज पन्ना के इन कलाकारों में देखने के बाद में यह कहना चहता हूं कि पन्ना में हीरे नहीं, बल्कि कोहिनूर और हीरों से भरा पड़ा है, साथ खेरमाई संस्था के अध्यक्ष राजेन्द्र नामदेव का कार्यक्रम में विशेष सहयोग प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त किया।

Home / Panna / कोहिनूर और हीरों से भरी पड़ी है पन्ना नगरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो