scriptमिनी ट्रक के नीचे आई बाइक, युवक मरणासन्न | mini truck | Patrika News
पन्ना

मिनी ट्रक के नीचे आई बाइक, युवक मरणासन्न

मिनी ट्रक के नीचे आई बाइक, युवक मरणासन्न

पन्नाDec 10, 2018 / 12:58 am

Bajrangi rathore

mini truck

mini truck

पन्ना/अमानगंज। नगर के शराब दुकान के पास रविवार रात करीब 8.45 बजे मिनी ट्रक और बाइक में सीधी भिड़त हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार हैंडपंप मैकेनिक उमेश रैकवार बाइक से शराब दुकान के पास से गुजर रहा था कि इसी दौरान रात करीब 8.45 बजे सामने से आ रहे मिनी ट्रक क्रमांक यूपी 35 बी 1692 के चालक अवधेश कुमार पिता इंद्रपाल यादव निवासी ग्राम काकराबाद फतेहपुर (यूपी) ने बाइक को टक्कर मार दिया।
इससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की सहायता से अमानगंज अस्पताल लाया गया। बताया गया कि हादसे के समय पीडि़त नशे की हालत में था और वह जिस बाइक पर था वह चोरी की थी। घटना से करीब दो घंटे पहले उक्त बाइक प्रदर्शनी परिसर से चोरी हो गई थी।
हादसे का शिकार बाइक सोनी की बताई जा रही है। वे रिपोर्ट लिखाने जाने ही वाले थे कि उन्हें हादसे की सूचना मिली। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक खड़ा करके पुलिस थाने भाग गया था।
फंदे पर लटका मिला किशोर

नगर के आगरा मोहल्ला निवासी शमीम मोहम्मद के पुत्र शोहिद मोहम्मद ने घर पर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार घटना के समय वह घर में अकेला था। परिवार के अन्य लोग बाहर गए थे। मामले की जानकारी लगने के बाद परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा बनाया तथा शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी प्रकार थाना शाहनगर अन्तर्गत ग्राम रामपुर खजरी में शनिवार शाम करीब ४ बजे निमहाई हार में एक युवक ने पेड़ के फंदे से लटककर आत्म हत्या कर ली।
जानकारी के अनुसार ग्राम रामपुर खजरी निवासी राजा चौधरी पिता मिरखू चौधरी की तीन साल पहले शादी हुई थी, उसके एक बच्ची भी है। अज्ञात कारणों के चलते उसने महुआ के पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाकर लटक गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

Home / Panna / मिनी ट्रक के नीचे आई बाइक, युवक मरणासन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो