scriptमामूली विवाद में मासूम की हत्या के बाद गांव में तनाव, मां भी गंभीर | murder in panna district | Patrika News
पन्ना

मामूली विवाद में मासूम की हत्या के बाद गांव में तनाव, मां भी गंभीर

मामूली विवाद में मासूम की हत्या के बाद गांव में तनाव, मां भी गंभीर

पन्नाApr 10, 2019 / 11:20 pm

Bajrangi rathore

murder in panna district

murder in panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के ग्राम पल्हरी में मामूली विवाद में नाबालिग ने हसिया से हमला कर बालिका की हत्या कर दी और मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल मां को रात में ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
घटना के बाद से गांव में तनाव है। पुलिस के अनुसार शाम तक मामले के आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका था, जबकि स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को उठाया है। वहीं पीएम के बाद बालिका के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।
जानकारी के अनुसार पल्हरी निवासी कुंवरबाई पत्नी कुंजीलाल अपनी बेटी मोनिका सिंगरौल के साथ गांव के बाहर बकरी चराने गई थी। शाम करीब ६ बजे जब वह दोनों गांव लौट रहीं थी नाबालिग आरोपी साइकिल लहराते जा रहा था। जिस पर लड़की ने मां से साइकिल लहराने की शिकायत की।
इस पर मां ने इस तरह से साइकिल चलाने पर आरोपी को डांटने लगी तभी उसने अपने भाई को भी बुला लिया। इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने कुंवरबाई पर हसिया से हमला कर दिया। मां पर हमला होता देख बालिका बचाने दौड़ पड़ी। हसिया के हमले से सोनम का एक हाथ कट गया और हसिया के गर्दन पर घातक हमले के कारण उसकी मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई।
मां रात में ही जिला अस्पताल रेफर

बताया गया कि हादसे के बाद गंभीर हालत में कुंवरबाई को सलेहा अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में रात में ही जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वारदात के बाद गांव में तनाव के हालात हैं। थाना प्रभारी एसआइ सुरेंद्र दुबे ने बताया, अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है।
हादसे के बाद गांव में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। थाना प्रभारी ने बताया, शाम को वह प्रभावित गांव गए हुए हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। हालंाकि सूत्रों का कहना था कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
हादसे के बाद सुबह मृतका के शव का पंचनामा बनाने के बाद शव को सलेहा अस्पताल पीएम के लिए भेज दिया गया। जहां पीएम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया है।
मामूली विवाद को लेकर आरोपी ने मां और बेटी पर हमला कर दिया था। हादसे में बेटी की मौत हो गई थी और मां का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। पूछताछ की जा रही है।
मयंक अवस्थी, एसपी, पन्ना

Home / Panna / मामूली विवाद में मासूम की हत्या के बाद गांव में तनाव, मां भी गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो