scriptभाजपा-कांग्रेस के दिग्गज आमने-सामने: एक दूसरे को आरोप प्रत्यारोप से नीचा दिखाने की कोशिश | Patrika News
पन्ना

भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज आमने-सामने: एक दूसरे को आरोप प्रत्यारोप से नीचा दिखाने की कोशिश

– मुख्यमंत्री ने छतरपुर, पन्ना और सागर में की सभा तो पूर्व सीएम ने सतना में जनता को किया संबोधित
– शिवराज बोले- प्रदेश में जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर कांग्रेस ने पाप किया था
– कमलनाथ ने कहा- शिवराज ने मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार की राजधानी बना दिया है…

पन्नाJun 28, 2022 / 04:34 pm

दीपेश तिवारी

bjp_congress_mouth_war.png

पन्ना/छतरपुर/सागर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को पन्ना, छतरपुर और सागर में सभाएं की। पन्ना में मुख्यमंत्री ने दो साल में सवा लाख नौकरी देने का वादा किया। बोले, टूरिज्म, धार्मिक पर्यटन, डायमंड पार्क से रोजगार उपलब्ध कराएंगे। मेरा उद्देश्य है कि महिलाएं घर पर काम करते हुए भी कम से कम 10 हजार महीना कमा सकें।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा। बोले, कांग्रेस ने संबल योजना, कन्यादान योजना और तीर्थदर्शन योजना बंद कर पाप किया था। हमने सभी योजनाएं फिर शुरू कर दीं। कांग्रेसी ट्विटर-ट्विटर खेलते हैं, हम जमीन पर काम करते हैं। छतरपुर में सीएम बोले, कमलनाथ ने गरीब बहनों के लड्डू छीन लिए संबल बंद करके। बच्चे बोलते हैं, मामा आई लव यू, तो मैं भी बोलता हूं लव यू बेटा…

मुख्यमंत्री बोले, आसान है यह कह देना कि मैं क्या करूं पैसे नहीं हंै, तो कमलनाथ जी फिर तो धन्नू, पन्ना, लल्लू किसी को भी मुख्यमंत्री बना दो, वो भी यही कह देगा।

मंत्री की जुबान फिसली: खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा, सरकार की संवेदनशीलता से उत्तराखंड हादसे के बाद 24 घंटे के अंदर मृतकों के शव पन्ना पहुंचे थे। उन परिवारों के लिए इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है?

कमलनाथ ने कहा- शिवराज ने मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार की राजधानी बना दिया है…
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को सतना में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सभा की। भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, शिवराज ने ‘पैसे दो-काम लो’ की व्यवस्था बना दी है। हर चीज में भ्रष्टाचार है। मप्र को भ्रष्टाचार की राजधानी बना दिया।

उन्होंने कांग्रेस कार्यकाल के 70 साल के काम के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी पर चुटकी ली। उन्होंने कहा, अगर वह स्कूल गए होंगे तो वह स्कूल कांग्रेस ने ही बनाया है। कमलनाथ ने कहा, भले सतना का नाम स्मार्ट सिटी रखा दिया है, पर किसी भी दिशा से यह स्मार्ट सिटी नहीं दिखती। भाजपा की 18 साल से सरकार है, फिर भी ऐसे हालात हैं तो शिवराज किस बात पर वोट मांग रहे हैं। उनका सिर्फ मुंह चलता है। मुंह चलाने से प्रदेश नहीं चलता।

सभा में कमलनाथ ने कहा, लोगों को जागरूक होकर हमारे देश की संस्कृति की रक्षा करनी है, जिसकी पहचान अनेकता में एकता के रूप से होती है।

ऐसे किया पलटवार: कमलनाथ ने भोपाल में जारी बयान में कहा, मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर बैठे शिवराज रोज नए झूठ परोस रहे हैं। संबल योजना को लेकर वे आरोप लगाते हैं कि मैंने गरीबों से जुड़ी यह योजना बंद कर दी थी। ये सफेद झूठ है।

Home / Panna / भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज आमने-सामने: एक दूसरे को आरोप प्रत्यारोप से नीचा दिखाने की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो