रफ्तार की अंधी दौड़ ने ली तीन युवकों की जान, इस तरह क्रमश: हुए हादसे दर हादसे

suresh mishra

Publish: Apr, 17 2018 11:28:00 AM (IST)

Satna, Madhya Pradesh, India
रफ्तार की अंधी दौड़ ने ली तीन युवकों की जान, इस तरह क्रमश: हुए हादसे दर हादसे

दुर्घटनाओं का दिन रहा सोमवार, गुनौर के सिली मोड़, पवई के कैथी मोड़, पन्ना कोतवाली के इंद्रपुरी कॉलोनी के पास हुए हादसे

पन्ना। रफ्तार की अंधी दौड़ ने तीन युवाओं की जान ले ली। मुख्यालय समेत पवई और गुनौर में हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार गुनौर थाना क्षेत्र के पीपर टोला मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे बबूल के पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार सुंदरी चौधरी और अनिल चौधरी की मौत हो गई। मृतक बाइक से रविवार शाम गुनौर से ककरहटी जा रहे थे कि इस दौरान हादसा हो गया।

राहगीरों ने हादसे की जानकारी डायल 100 को दी। डायल 100 की मदद से दोनों घायलों को गुनौर अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान सुुंदर चौधरी की मौत हो गई, जबकि अनिल को रीवा रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।

यहां भी गई बाइक सवार की जान
मुख्यालय के अजयगढ़ चौराहे के समीप एक बाइक के खंभे से टकराने के कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पवई निवासी राजेश रैकवार के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब 5 बजे अजयगढ़ चौराहे के पास ढलान में स्थित एक खंभे से बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार युवक गिरकर नाली में गिर गया। सिर में तेज चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने युवक को नाली ने निकालकर ऑटो में रखा और जिला अस्पताल लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

कैथी मोड़ के पास हादसा
पवई थानांतर्गत सलेहा मार्ग में कैथी मोड़ के पास सोमवार सुबह लगभग 10.30 बजे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार रामकृपाल बाल्मीक निवासी उमरिया, रत्तो बाई पति रामकृपाल और अच्छे लाल निवासी देवगांव बाइक से गुनौर जा रहे थे। कैथी मोड़ के पास ट्रक क्रमांक एमपी 21 एच 1481 ने बाइक को ओवर टेक करते हुए टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पवई सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र लाया गया, जहां इलाज के दौरान अच्छेलाल की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned