scriptबेटा कहता है शराब के लिए रुपए दो या जमीन, नहीं तो जान से मार दूंगा… | Son says rupees two or land for liquor, otherwise I will kill you ... | Patrika News
पन्ना

बेटा कहता है शराब के लिए रुपए दो या जमीन, नहीं तो जान से मार दूंगा…

बेटा कहता है शराब के लिए रुपए दो या जमीन, नहीं तो जान से मार दूंगा…

पन्नाJul 18, 2019 / 01:14 am

Bajrangi rathore

Son says rupees two or land for liquor, otherwise I will kill you ...

Son says rupees two or land for liquor, otherwise I will kill you …

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बिसानी निवासी एक बुजुर्ग दंपत्ति अपने छोटे बेटे ही आए दिन की हरकतों से परेशान हैं। बेटा आए दिन शराब पीने के लिए रुपए मांगता है। रुपए नहीं देने पर अपने हिस्से की जमीन देने के लिए कहता है। रुपए नहीं देने पर मारपीट तक करने लगता है और जान से मारने की धमकी देता है।
पीडि़त वृद्ध ने मामले में बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
ग्राम बिसानी निवासी सीताराम पिता सेवा साहू (80) उसक पत्नी राधाबाई (75) ने पुलिस को बताया, वह अपने छोटे बेटे ही हरकतों से परेशान हैं। उन्हेंने बताया कि उनके पांच बच्चे हैं। जिनमें से तीन बेटियों का उन्होंने विवाह कर दिया है। वे अपने ससुराल में रहती हैं। बड़ा बेटा नंद कुमार 22 साल का है, जबकि छोटा बेटा जयराम राजपूत (17) है। बुजुर्ग दंपत्ति का आरोप है कि उनका छोटा बेटा नशे का आदी है। छोटी उम्र से ही नशे की लत लग जाने के कारण वह घर में आए दिन विवाद करता था और मारपीट करता था।
इससे उन्होंने छोटे बेटे के नाबालिग और अविवाहित होने पर भी दोनों बेटों का संपत्ति का बंटवारा कर दिया था। नशे के चलते छोटा बेटा अपने हिस्से की जमीन और अन्य संपत्ति बेचकर नशे में उड़ा चुका है और अब वह हम लोगों के साथ मारपीट कर आए दिन रुपए मांगता है और हमारे हिस्से की जमीन बेचकर रुपए देने के लिए कहता है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता है।
कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ा

बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस को बताया कि कल उनका छोटा बेटा शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था। रुपए नहीं मिलने पर वह जान से मारने के लिए कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा था। किसी तरह से वे जान बचाकर सरपंच के घर के में छिपे रहे। इसके बाद वे थाने आ गए। जहां पुलिस भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही थी।
बाद में उन्होंने टीआई को पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे के खिलाफ अपराध दर्जकर प्रकरण को जांच में लिया है। बुजुर्ग दंपत्ति का कहना है कि उनके नालायक बेटे के कारण उनका बुढ़ापा नर्क से भी बद्तर बीत रहा है। उन्होंने बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Home / Panna / बेटा कहता है शराब के लिए रुपए दो या जमीन, नहीं तो जान से मार दूंगा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो