scriptडेढ़ महीने बाद अनूपपुर जिले से जीप बरामद, मोबाइल नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क | successfull police in panna district | Patrika News
पन्ना

डेढ़ महीने बाद अनूपपुर जिले से जीप बरामद, मोबाइल नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क

डेढ़ महीने बाद अनूपपुर जिले से जीप बरामद, मोबाइल नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क

पन्नाMar 30, 2019 / 09:29 pm

Bajrangi rathore

successfull police in panna district

successfull police in panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मपुरा से 18 फरवरी को चोरी गई जीप अनूपपुर जिले के गिरारी गांव में मिली है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद किया था। वाहन पर लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने मालिक से संपर्क किया। जिसे बाद में शाहनगर थाना पुलिस के जरिए लाया गया। जानकारी के अनुसार जीप १८ फरवरी की रात ग्राम धर्मपुरा से चोरी हो गई थी।
फरियादी नंदकिशोर पिता गौतम राजे निवासी ममतानगर ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वाहन संबंधी जानकारी आसपास की पुलिस को भी दी थी। इसी दौरान राजेंद्रग्राम अनूपपुर जिले की पुलिस ने गिरारी गांव के खेत से जीप बरामद किया था। जानकारी मिलते ही शाहनगर पुलिस ने जीप को जब्त कर लिया है।
शाहनगर थाना प्रभारी एके श्रीवास्तव ने बताया कि शीघ्र ही चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे। वहीं अनूपपुर जिले के थाना प्रभारी राजेंद्रग्राम केएस तेन्द्र ने बताया, हमे जानकारी मिली थी कि राजेंन्द्र ग्राम के गिरारी से लीला टोला रोड के खेतों में जीप है जिस पर नंबर प्लेट नहीं है। चोरों ने जीप के कांच भी तोड़ दिए थे।

Home / Panna / डेढ़ महीने बाद अनूपपुर जिले से जीप बरामद, मोबाइल नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो