scriptबहन की शादी के दिन भाई की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, पढि़ए पूरा मामला | The accused arrested for killing brother at sister's wedding day | Patrika News
पन्ना

बहन की शादी के दिन भाई की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, पढि़ए पूरा मामला

बहन की शादी के दिन भाई की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, पढि़ए पूरा मामला

पन्नाJun 16, 2019 / 06:08 pm

Bajrangi rathore

The accused arrested for killing brother at sister's wedding day

The accused arrested for killing brother at sister’s wedding day

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुरवा में बहन के विवाह कार्यक्रम के दौरान गोली मारकर भाई की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना दिनांक को आरोपी को गांव में देखे जाने के कारण मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। इसके बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था।
गौरतलब है कि ग्राम मोहनपुरवा निवासी सुखेंद्र कोल पिता सुखदिन्न कोल (22) की बहन की शादी 9 जून की रात को हो रहा था। कार्यक्रम से वह रात करीब 12 बजे अचानक गायब हो गया था, इसके बाद दूसरे दिन सुबह गांव के स्कूल के पास उसका शव पाया गया। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। शव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसके सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। इस बात की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।
मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस चौकी पहाड़ीखेरा में अपराध एवं मर्ग पंजीबद्ध कर मामले को जांच में लिया गया था। मृतक के परिजनों ने मृतक की प्रेमिका के पति पर हत्या की आशंका जताई थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त 12 बोर का देसी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस, बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। मामले में दो लोग फरार हैं। गिरफ्तार आरोपी को १५ जून को कोर्ट में पेश किया गया।
इस कारण हुई थी हत्या

गिरफ्तार आरोपी रामदीन कोल ने पुलिस को बताया कि मृतक जनवरी में उसकी पत्नी को लेकर कहीं चला गया था। बाद में सामाजिक दबाव के चलते लौट आए थे, लेकिन उक्त घटना के बाद से वह सुखेंद्र से रंजिश रखने लगा था। आरोपी घटना दिनांक से एक दिन पूर्व गांव में देखा गया था।
10 जून को उसने अपने साथी धन्नू कोल एवं सोनू कोल सभी निवासी ग्राम बगरहा थाना मारकुंडी जिला चित्रकूट उप्र एवं साले के साथ मिलकर 10 जून की रात करीब 1 बजे रामदीन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।
उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी थाना ब्रजपुर कमलेश कुमार साहू, आरजी द्विवेदी, श्यामलाल पटेल, लवकेश सिंह, गिरधारी साहू, अशोक बागरी, अमरलाल, दयाशंकर, मदनलाल, सायबर सेल, नीरज रैकवार, थाना प्रभारी बरौंधा सतना केएस टेकाम, थाना प्रभारी मझगवां सतना ओपी सिंह का विशेष सहयोग रहा।

Home / Panna / बहन की शादी के दिन भाई की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, पढि़ए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो