scriptभतीजे की हत्या का बदला लेने आरोपियों ने गोली मार पत्थर से कुचल दिया था शव | The accused shot to avenge the nephew's murder | Patrika News
पन्ना

भतीजे की हत्या का बदला लेने आरोपियों ने गोली मार पत्थर से कुचल दिया था शव

तीन माह बाद गिरफ्तार

पन्नाNov 23, 2019 / 01:26 am

Sonelal kushwaha

cheated

cheated

पन्ना. धरमपुर थाना क्षेत्र के रुंज नदी के नाकी घाट पर तीन माह पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि भतीजे की हत्या का बदला लेेने के लिए इस वारदात का अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि ९ अगस्त को रुंज नदी के नाकी घाट में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। सिर कुचला होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मृतक की पहचान के लिए १० हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। 17 नवंबर को मुखबिर से सूचना मिली कि बबेरू थाना क्षेत्र के पवैया निवासी राजेश राजपूत पिता देशराज घटना समय से गुम है। जिसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई।
एसपी के अनुसार आरोपी 22 नवंबर को मुखबिर से सूचना पर आरोपी बीरेंद्र और घनश्याम को उनके बहनोई मुन्ना के यहां बड़ी बनकी में दस्तयाव किया गया। आरोपियों ने राजेश की हत्या अपने भाई घनश्याम के साथ करना बताया। आरोपी से मृतक का मोबाइल जब्त किया गया। पूछताछ में बताया गया, राजेश की दुश्मनी आरोपी बीरेंद्र एव घनश्याम के परिवार के भइयालाल धोबी व बादल धोबी से पूर्व से चल रही थी।
फोटो और चप्पलों से मां ने की पहचान
सूचना पर राजेश की मंा शिवदयाली, बहन रोहनी और राजू देवी को अज्ञात मृतक के फोटो , साफी और चप्पल दिखाए गये। जिसकी पहचान उन्होंने राजेश पिता देशराज राजपूत (45) निवासी पवैया के रूप में की। मृतक राजेश की मां शिवदुलारी ने बताया, राजेश को गांव के ही बउवा उर्फ बीरेद्र व उसके भाई घनश्याम धोबी 6 अगस्त की सुबह 6 बजे साथ ले गए थे। थाना प्रभारी धरमपुर एमडी शाहिद, बीएल पांडेय, प्रदीप हरदेनिया, प्रमोद पटेल, अरुन सिह, गजेंद सिंह एवं साइबर सेल के नीरज रैकवार, आशीष अवस्थी, धर्मेन्द सिंह का सराहनीय कार्य रहा।
वारदात के बाद जला दिए थे सिम-कपड़े
वारदात के बाद मृतक के कपड़े व बैग, मोबाइल व रुपए लेकर दोनों बहनोई मुन्ना धोबी निवासी बड़ी बनकी यूपी पहुंचे। रात 2 बजे यहां कपड़े व दोनों सिम जला दी थी। बीरेंद व मुन्ना धोबी को धारा 201 ताहत साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। घनश्याम धोबी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Home / Panna / भतीजे की हत्या का बदला लेने आरोपियों ने गोली मार पत्थर से कुचल दिया था शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो