scriptखंडहरनुमा भवन में संवर रहा छात्राओं का भविष्य | The future of girl students staying in the ruins house building | Patrika News
पन्ना

खंडहरनुमा भवन में संवर रहा छात्राओं का भविष्य

खंडहरनुमा भवन में संवर रहा छात्राओं का भविष्य

पन्नाJun 20, 2019 / 11:17 pm

Bajrangi rathore

 The future of girl students staying in the ruins house building

The future of girl students staying in the ruins house building

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शासकीय कन्या हाई स्कूल ककरहटी की माध्यमिक शाला के पुराने जर्जर भवन को तोड़े नहीं जाने के कारण खतरनाक हो गया है। बारिश में हादसे की आशंका बनी रहती है। प्राचार्य ने जर्जर भवन को गिराने को लेकर जिम्मेदारों को पत्र लिखा है, इसके बाद भी मामले में सुनवाई नहीं हो रही है।
जानकारी के अनुसार पूर्व में शासकीय माध्यमिक कन्या शाला के लिए खपरैल नुमा भवन का निर्माण किया गया था। जो अब पूरी तरह से जर्जर होकर ढहने की कगार पर है।

भवन के बगल में कक्षाएं संचालित
ज्ञात हो कि भवन के बगल से ही शासकीय कन्या प्राथमिक शाला के नए भवन में कक्षाएं संचालित होती हैं। उसमें पढऩे वाली छात्राएं कभी खंडहर भवन के पास तो कभी अंदर आकर खेलने लगती हैं। इससे कभी भी बड़े हादसे का कारण बन सकता है।
शिक्षा विभाग को लिखा पत्र

प्राचार्य सुधा पटैरिया ने बताया, उन्होंने शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन को पत्र लिखकर जर्जर भवन को ढहाने की मांग कई बार की। मौके पर जर्जर भवन का निरीक्षण जिला शिक्षा अधिकारी ने भी किया था। उनके संज्ञान में मामला आने के बाद भी जर्जर भवन को आज तक नहीं ढहाया गया। लोगों ने जर्जर भवन को शीघ्र गिराए जाने की मांग की है।

Home / Panna / खंडहरनुमा भवन में संवर रहा छात्राओं का भविष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो