scriptबस की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर | Two youths seriously injured on bike collision in Panna | Patrika News
पन्ना

बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर

मप्र के पन्ना जिले में बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पन्नाJan 15, 2018 / 05:46 pm

Bajrangi rathore

पन्ना

पन्ना

पन्ना/गढ़ीपड़रिया। बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार रामऔतार सेन पिता निम्मू सेन निवासी गुनौर और बालमुकुंद सिंगरौल पिता स्वामीशरण सिंगरौल बाइक क्रमांक एमपी 35 एमएफ 3808 से गुनौर की ओर जा रहे थे।
इसी दौरान सतना की ओर से आ रही परम ज्योति बस सर्विस की बस क्रमांक एमपी 19 पी 1054 ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शीघ्र राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
ट्रैक्टर की टक्कर से किशोर घायल, भर्ती

जिले के गुनौर थाना क्षेत्र के ग्राम सिली के समीप दोपहर करीब दो बजे ट्रैक्टर ने साइकिल सवार किशोर को टक्कर मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार किशोर द्वारका सिंगरौल पिता पन्नालाल सिंगरौल निवासी सिली दोपहर में सड़क किनारे साइकिल चला रहा था। इसी दौरान वेयर हाउस के पास बिना नंबर प्लेट वाले ट्रैक्टर ने साइकिल को टक्कर मार दिया। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी है।
कट्टा-कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

चौकी प्रभारी पहाड़ीखेरा स्वर्णप्रभा दुबे ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अनिल पटैरिया निवासी ग्राम सिलदरा के पास से 315 बोर का कट्टा बरामद किया है। मामले में आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
जानकारी के अनुसार आरोपी अनिल पटैरिया अपने वाहन से पहाड़ीखेरा से सिलदरा जा रहा था। आरोपी के पास कट्टा होने की जानकारी पर तलाशी ली गई। इस दौरान आरोपी के पास से एक 315 बोर का कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।
आरोपी की चार पहिया वाहन भी जब्त की गई। आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने बवाल किया जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। कार्रवाई में थाना प्रभारी ब्रजपुर सुशील कुमार अहिरवार, अशोक द्विवेदी, नत्थूलाल, जागेन्द्र शर्मा, नीलेश साहू , सुनील गोस्वामी, रामसजीवन का सराहनीय योगदान रहा।

Home / Panna / बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो