महिला को शक हुआ तो उसने शोर मचाया, मौके पर पहुंची भीड़ युवकों को पीटने लगी फिर सामने आई ये सच्चाई

  • भोपाल के दो युवकों की बेदर्दी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By: Pawan Tiwari

Updated: 12 Aug 2019, 11:23 AM IST

पन्ना. मध्यप्रदेश में बच्चा चोरी के शक ने पन्ना जिले में दो युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है। चोरी की शक में मध्यप्रदेश में आए दिन मॉब लिंचिंग ( Mob lynching ) की घटनाएं घट रही हैं। जिले के गुनौर कस्बा में भोपाल के दो युवकों की बेदर्दी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये घटना 5 अगस्त की बताई जा रही है। घटना में पुलिस ने पर्दा डाल दिया था लेकिन अब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

 

 

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जबकि वीडियो में पिटाई करने वालों का चेहरा साफ समझ में आ रहा है। इसके बाद भी पुलिस ने नामजद रिपोर्ट नहीं दर्ज की है। घटना के बाद भी पुलिस इस मामले को दबाती रही। दोनों युवक राजधानी भोपाल के रहने वाले हैं।

 

 

आभूषण बेचने पहुंचे थे युवक
जिले के एएसपी बीकेएस परिहार ने बताया कि गुलाब और सलमान 5 अगस्त को नग बेचने के लिए पन्ना जिले के गुन्नौर आए थे। वहीं बैठी एक महिला को शंका हुई कि ये चोर हैं और लोगों को बुला लिया। जिसके बाद वहां भीड़ जमा हुई और लोगों ने दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी।


मदद के लिए चिल्लाते रहे युवक
गालियां देते हुए हिंसक भीड़ दोनों युवकों पर लात-घूंसों से करीब 5 मिनट तक पिटाई की। इस दौरान एक युवक गंभीर घायल होकर जमीन पर गिर गया। जिससे उसका साथी चिल्लाने लगा कि बचाओ नहीं तो वह मर जाएगा। इस बीच कुछ संवेदनशील लोगों ने आगे आकर हस्तक्षेप करते हुये मारपीट करने वालों को बड़ी मुश्किल से रोका। और किसी तरह दोनों युवकों को बचाते हुये तत्काल डाॅयल 100 पर पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, इस घटना के दौरान कुछ तमाशबीन लोग मोबाइल से वीडियो भी शूट करते रहे।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned