रकम दोगुनी करने के नाम पर ग्रामीणों से धोखाधड़ी, तीन आरोपी गिरफ्तार

गुनौर पुलिस की कार्रवाई

गुनौर. रुपए दोगुना करने के नाम पर लोगों से करीब एक माह पूर्व ठगी करने वाले तीन आरोपियों को गुनौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने ठगे गए रुपयों में से 60 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं। तीनों आरोपी समीपी छतरपुर जिले के ईशानगर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनको कोर्टमें पेश किया है।

आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

जानकारी के अनुसार गुनौर थाने की पुलिस को मुखरिब से सूचना मिली थी कि करीब 1 माह पहले रुपया दोगुना करने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले तीन व्यक्ति सिली तिराहे पर घूम रहे हैं। सूचना की पुष्टिकरने के बाद पुलिस ने वरिष्टअधिकारियों को जानकारी देते हुए हमराही स्टाफ अनिकेत ,घनश्याम पटेल ,अशोक शुक्ला और मुन्ना सिंह के साथ सिली तिराहे पर पहुंचे । जहां 2- 3 संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे। जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ा गया गया।

ये आरोपी गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपियों ने अपनी पहचान शिवनाथ नागवंशी पिता नागवंशी ( 35) निवासी ग्राम पठरदा थाना ईसानगर जिला छतरपुर, मनीष नागवंशी पिता शिवनाथ नागवंशी (20) निवासी ग्राम पटेरा थाना ईसानगर जिला छतरपुर और अमर अहिरवार पिता रामस्वरूप अहिरवार (21) ग्राम पटेरा थाना ईसानगर जिला छतरपुर होना बताया। मामले में पुलिस ने अरापियों के खिलाफ थाना गुनौर अपराध दर्जकर पूछताछकी। जिसमें आरोपियों से अलग-अलक 60 हजार जब्त किए गए। आरोपियों पर कोर्ट में पेश किया गया है। अभिमन्यू मिश्रा ने टीम का नेतृत्व किया।

Anil singh kushwah
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned