scriptरोहतास में कोरोना का केस के बाद अब नया प्रभावित जिलों में शामिल | After Corona case in Rohtas, now included in new affected districts | Patrika News
पटना

रोहतास में कोरोना का केस के बाद अब नया प्रभावित जिलों में शामिल

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 115 हो गई है।रोहतास में कोरोना से संक्रमित महिला सासाराम नगर थाना क्षेत्र के बारादरी मोहल्ला की निवासी है।

पटनाApr 21, 2020 / 05:40 pm

Navneet Sharma

रोहतास में कोरोना का केस के बाद अब नया प्रभावित जिलों में शामिल

रोहतास में कोरोना का केस के बाद अब नया प्रभावित जिलों में शामिल

पटना .पटना और रोहतास में मंगलवार को एक-एक कोरोना पीड़ित मिले हैं। रोहतास में कोरोना का केस सामने के बाद अब एक और नया जिला प्रभावित जिलों में शामिल हो गया है। बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 115 हो गई है।रोहतास में कोरोना से संक्रमित महिला सासाराम नगर थाना क्षेत्र के बारादरी मोहल्ला की निवासी है। संक्रमित महिला का पति बाहर से लौटा था। इस संबंध में सीएस डॉ जनार्दन शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला की ट्रेवल हिस्ट्री का पता किया जा रहा है। डीएम पंकज दीक्षित के अनुसार शहर को तीन किलोमीटर तक के परिधि में सील किया जाएगा।
दुबई से लौटा मरीज 26 को कर चुका है संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि दुबई से लौटा कोरोना का मरीज अब तक कुल 26 लोगों को संक्रमित कर चुका है। इनमें बिहारशरीफ के सदर अस्पताल का डॉक्टर भी शामिल है। इसी मरीज के कारण पटना में भी एक पॉजिटिव मरीज सामने आया है, जो इसका ससुर बताया जा रहा है। पटना सिटी में सुल्तानगंज थाना इलाके के मेवा लाल साव लेन में यह मरीज सामने आया था।
खाजपुरा की कोरोना पीड़िता की रिपोर्ट निगेटिव

पटना में इलाजरत खाजपुरा निवासी 32 वर्षीय कोरोना पॉजिटव महिला की दूसरी जांच रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई। एक दिन पूर्व रिपोर्ट पॉजिटव थी। जांच में 24 से 48 घंटे में ही अंतर पाए जाने से इस पर सवाल उठने लगे हैं। एक दिन पूर्व ही वैशाली के एक व्यक्ति के पॉजिटिव होने और उसकी मृत्यु के बाद जांच निगेटिव पाए जाने का मामला सामने आया था।

Home / Patna / रोहतास में कोरोना का केस के बाद अब नया प्रभावित जिलों में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो