scriptयेदियुरप्पा के इस्तीफा देते ही तेजस्वी ने कसा तंज “सत्य की कभी हार नहीं हो सकती”! | after Yadiyurappa resigns, Zubani attack by tejashwi yadav | Patrika News
पटना

येदियुरप्पा के इस्तीफा देते ही तेजस्वी ने कसा तंज “सत्य की कभी हार नहीं हो सकती”!

येदियुरप्पा के इस्तीफा देने के बाद बिहार की राजनीति फिर गरमा गई है…

पटनाMay 19, 2018 / 05:58 pm

Prateek

tejashwi yadav

tejashwi yadav

(पटना): कर्नाटक में बीते गुरूवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले बीजेपी के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा ने बहुमत दिखाने में नाकाम साबित होने पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया। येदियुरप्पा के इस कदम के बाद बिहार की राजनीति फिर गरमा गई है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता है।

सत्य कभी परास्त नहीं हो सकता

कर्नाटक की राजनीति सहसा पलट गई है। जो बीजेपी कल तक बहुमत साबित करने का दावा कर रही थी आज वह अपने दावे में फैल हो गई है। सीएम पद की शपथ लेने वाले बी एस येदियुरप्पा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। यह बात सामने आते ही बिहार के विपक्ष नेता तेजस्वी यादव आक्रामक हो गए। तेजस्वी ने ट्वीट कर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्य कभी परास्त नहीं हो सकता है, सत्य हमेशा झूठ और झूठों पर विजय पाता है।

 

https://twitter.com/hashtag/KaranatakaFloorTest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

येदियुरप्पा के सीएम पद की शपथ लेने पर मचा था हडकंप

गौरतलब है कि कर्नाटक में बी एस येदियुरप्पा के सीएम पद की शपथ लेने के बाद बिहार की राजनीति में हड़कंप मच गया था। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कर्नाटक की तर्ज पर सबसे बड़ी पार्टी होने पर राजद की सरकार बनाने का दावा पेश किया था। इस बाबत उन्होंने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का मौका देने की मांग की थी। इसमे कांग्रेस व अन्य गैर भाजपाई दलों ने उन्हें समर्थन भी दिया था। तेजस्वी की ओर से यह दावा पेश करने के बाद जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन पर जबानी हमला करते हुए कहा था कि तेजस्वी की अंकगणित कमजोर है इसे मजबूत करने के लिए उन्हें मनोहर पोथी पढ़ना चाहिए।

Home / Patna / येदियुरप्पा के इस्तीफा देते ही तेजस्वी ने कसा तंज “सत्य की कभी हार नहीं हो सकती”!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो