scriptआतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस | ATS is looking for clues for terrorist connection | Patrika News
पटना

आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस

Terrorist: बिहार पुलिस की एटीएस ने जमीयत-उल-मुजाहद्दीन के आतंकी एजाज अक्षमद के गया कनेक्शन की जांच शुरु कर दी है।एटीएस की एक सशक्त टीम को बाकायदा रह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पटनाAug 29, 2019 / 07:10 pm

Navneet Sharma

आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस

आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस

गया. प्रियरंजन भारती।

बिहार पुलिस की एटीएस ने जमीयत-उल-मुजाहद्दीन के आतंकी एजाज अक्षमद के गया कनेक्शन की जांच शुरु कर दी है।एटीएस की एक सशक्त टीम को बाकायदा रह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

टीम जल्द ही यह पता लगाएगी कि आखिर एजाज गया तक क्यों और कैसे पहुंचा।गया से इसे पश्चिम बंगाल एटीएस ने गिरफ्तार किया था।वह जमीयत-उल-मुजाहद्दीन का सक्रिय सदस्य है।पिछले चार महीनों से वह गया में रह रहा था।बिहार एटीएस इस बात का पता लगा रही है कि गया में किसने उसकी मदद की।यह भी कि मानपुर के बुनियादगंज की पठान टोली में वह क्या करता रहा और उसके मकसद क्या थे।
बांग्लादेश की सख्ती के बाद जेएमबी के चीफ सलाउद्दीन सलाहीन समेत कई गुर्गे पूर्वी भारत में ही छिपे बताए जा रहे हैं। एजाज अहमद संगठन का ‘अमीर’ है।अमीर यानी संगठन के प्रमुख कार्यकर्ताओं में एक। एजाज पहले बंगलुरू में कौशर के साथ रह रहा था।कौशर संगठन का डिप्टी चीफ हुआ करता था। कौशर के गिरफ्तार होने के बाद एजाज वहां से भागकर गया आ गया।एजाज को गया में छिपने की व्यस्था न्यूटन शेख ने की थी।न्यूटन को भी पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया था।

Home / Patna / आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो