आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस

आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस
आतंकी कनेक्शन के सुराग तलाश रही एटीएस

Navneet Sharma | Publish: Aug, 29 2019 07:10:14 PM (IST) Patna, Patna, Bihar, India

Terrorist: बिहार पुलिस की एटीएस ने जमीयत-उल-मुजाहद्दीन के आतंकी एजाज अक्षमद के गया कनेक्शन की जांच शुरु कर दी है।एटीएस की एक सशक्त टीम को बाकायदा रह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

गया. प्रियरंजन भारती।

बिहार पुलिस की एटीएस ने जमीयत-उल-मुजाहद्दीन के आतंकी एजाज अक्षमद के गया कनेक्शन की जांच शुरु कर दी है।एटीएस की एक सशक्त टीम को बाकायदा रह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

टीम जल्द ही यह पता लगाएगी कि आखिर एजाज गया तक क्यों और कैसे पहुंचा।गया से इसे पश्चिम बंगाल एटीएस ने गिरफ्तार किया था।वह जमीयत-उल-मुजाहद्दीन का सक्रिय सदस्य है।पिछले चार महीनों से वह गया में रह रहा था।बिहार एटीएस इस बात का पता लगा रही है कि गया में किसने उसकी मदद की।यह भी कि मानपुर के बुनियादगंज की पठान टोली में वह क्या करता रहा और उसके मकसद क्या थे।
बांग्लादेश की सख्ती के बाद जेएमबी के चीफ सलाउद्दीन सलाहीन समेत कई गुर्गे पूर्वी भारत में ही छिपे बताए जा रहे हैं। एजाज अहमद संगठन का 'अमीर' है।अमीर यानी संगठन के प्रमुख कार्यकर्ताओं में एक। एजाज पहले बंगलुरू में कौशर के साथ रह रहा था।कौशर संगठन का डिप्टी चीफ हुआ करता था। कौशर के गिरफ्तार होने के बाद एजाज वहां से भागकर गया आ गया।एजाज को गया में छिपने की व्यस्था न्यूटन शेख ने की थी।न्यूटन को भी पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned