scriptबिहार में चुनाव से पूर्व ट्विटर पर हो रहा है चुनावी दंगल | Before election in bihar, eleciton war on twitter | Patrika News
पटना

बिहार में चुनाव से पूर्व ट्विटर पर हो रहा है चुनावी दंगल

( Bihar Politics ) बिहार विधानसभा के चुनाव का समय करीब ( Before election, fight on Twitter ) आते ही सोशल मीडिया पर टीका-टिप्पणियों ( Controversial comments on social media ) की बाढ़ से बिहार की सियासत में गर्मी आने लगी है।

पटनाFeb 17, 2020 / 03:55 pm

Yogendra Yogi

बिहार में चुनाव से पूर्व ट्विटर पर हो रहा है चुनावी दंगल

बिहार में चुनाव से पूर्व ट्विटर पर हो रहा है चुनावी दंगल

पटना(प्रियरंजन भारती): ( Bihar Politics ) बिहार विधानसभा के चुनाव का समय करीब ( Before election, fight on Twitter ) आते ही सोशल मीडिया पर टीका-टिप्पणियों ( Controversial comments on social media ) की बाढ़ से बिहार की सियासत में गर्मी आने लगी है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा पर जदयू सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने टिप्पणी करने से पक्ष-विपक्ष में ट्वीटर एकाउंट्स पर वाक्युद्ध सा छिड़ गया है।

नीतिश ने की टिप्पणी
पहले आरजेडी के ऑफिसियल साइट पर नीतीश कुमार के पांच नेताओं पर पालतू कह कर टिप्पणी की। इसका दूसरे यूजर्स ने जवाब देकर कहा कि मर्यादाओं की सीमा लांघने वालों से बेहतर तो पालतू ही हैं। दूसरे जदयू के दो विधायकों ने तेजस्वी यादव की बेरोजगार यात्रा पर ट्वीट कर इसे सराहा तो जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने जवाबी ट्वीट कर माहौल को गरम बना दिया।

दूसरे भी उतरे मैदान में
जदयू विधायक जावेद इकबाल अंसारी और अमरनाथ गामी ने ट्वीटर साइट पर तेजस्वी की इस यात्रा के पक्ष में सुर अलापने शुरु कर दिए। इसका जवाब जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने यह ट्वीट कर दिया की ऐसी बातों का कोई मतलब नहीं है। लोकप्रियता चुके नेता सस्ते प्रचार की गरज से इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं।

बेरोजगारी बना है मुदï्दा
जदयू विधायक जावेद इकबाल अंसारी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार से 10-15 सालों में बेरोजगारी के चलते युवाओं का बड़ी संख्या में रोजगार पाने के लिए दूसरे राज्यों में पलायन हुआ है। इस बाबत कोई अगर पहल करता है तो उसकी भरसक तारीफ की जानी चाहिए। दूसरे विधायक अमरनाथ गामी ने ट्वीट किया कि बेरोजगारी नहीं बढ़ती तो दूसरे राज्यों में युवाओं का पलायन नहीं होता। लेकिन यह किसी एक के बूते का नहीं है। बेरोजगारी हटाने के लिए केंद्र को भरसक मदद करनी चाहिए।

ऐसे ट्विट को बताया फालतू
इन ट्विट्स का जवाब प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने ट्वीट कर दिया कि किसी व्यक्ति के समर्थन का कोई मतलब नहीं है। इस तरह के लोग अपनी लोकप्रियता को चुके हैं। सस्ता प्रचार पाने के लिए ऐसे लोग इस तरह की बयानबाजी करते हैं?। इसका कोई असर नहीं पडऩे वाला है।

Home / Patna / बिहार में चुनाव से पूर्व ट्विटर पर हो रहा है चुनावी दंगल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो