दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर व 6 फिल्मी हस्तियों पर ड्रग्स सेवन को लेकर अदालत में परिवाद

(Bihar News ) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh case) केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में अब बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम (Actress Dipika and 7 others accused of drugs ) सामने आ रहे हैं। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के रेडार पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हैं। बिहार में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित आठ लोगों के खिलाफ मुजपफ्फरपुर में (Complaint file against Dipika and 7 others ) ड्रग्स खरीद-फरोख्त को लेकर मामला दर्ज कराया गया है।

By: Yogendra Yogi

Published: 23 Sep 2020, 11:50 PM IST

पटना(बिहार): (Bihar News ) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh case) केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में अब बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम (Actress Dipika and 7 others accused of drugs ) सामने आ रहे हैं। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के रेडार पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हैं। बिहार में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित आठ लोगों के खिलाफ मुजपफ्फरपुर में (Complaint file against Dipika and 7 others ) ड्रग्स खरीद-फरोख्त को लेकर मामला दर्ज कराया गया है। मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर सहित आठ लोगों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है।

दीपिका व श्रद्धा सहित आठ अभियुक्त
ड्रग्स प्रकरण में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। मुजरफ्फर की अदालत में सदर थाना क्षेत्र के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है। इसमें दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, अनुराग कश्यप को अभियुक्त बनाया गया है। इन सभी पर विदेश से ड्रग्स मंगवा कर सेवन करने बेचने और देश की छवि खराब करने का आरोप है। मामले की अगली सुनवाई 29 सितंबर को होगी।

देश की छवि खराब की
दायर परिवाद में अधिवक्ता ओझा ने आरोप लगाया है कि इन सभी लोगों ने मुंबई के कोको रेस्त्रा में जो पार्टी कि वहां ड्रग्स का सेवन किया गया। विदेशियों से ड्रग्स मंगवाकर आरोपियों ने खुद सेवन किया और उसकी बिक्री भी की। जिससे परिवादी को काफी ठेस पहुंची है। परिवाद में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री दीया मिर्जा, अभिनेत्री सारा अली खान, जया शाह, श्रुति मोदी और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को ड्रग्स सेवन का आरोपी बनाते हुए कहा है कि इससे देश की छवि खराब हुई है।

दीपिका की मैनेजर से पूछताछ
गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण और करिश्मा के बीच व्हाट्सएप से पता चला था कि दीपिका के लिए करिश्मा ड्रग्स खरीद रही थी। ड्रग्स केस में नाम आने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सफाई दी है। दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, ''मैं ऐसी खबरों को पूरी तरह से गलत, बेबुनियाद, खराब नीयत बताना चाहूंगी। इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का सीधा असर मेरी प्रतिष्ठा पर होगा। ये मेरे करियर को कीचड़ उछालने और इसे बर्बाद करने का काम करेगी। जिसे मैंने बहुत मुश्किल से और सालों की मेहनत से बनाया है। मैंने अपनी जिंदगी में कभी ना तो ड्रग्स खरीदने का काम किया है और ना ही इसका सेवन किया है।''

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned