scriptतेजप्रताप की शादी में होंगे कई दिग्गज पर लालू के आने पर संशय | Doubt on lalu's presence in tej pratap's merrige | Patrika News
पटना

तेजप्रताप की शादी में होंगे कई दिग्गज पर लालू के आने पर संशय

लालू का बेटे की शादी में आ पाना अभी तय नहीं हो पाया है…..

पटनाMay 05, 2018 / 03:03 pm

Prateek

tej pratap  merrige

tej pratap merrige

(पटना): आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की तैयारियां चरम पर हैं। लालू यादव की बेटियां शादी का कार्ड बड़े-बड़ों को बांटकर आने का आग्रह कर रही हैं। कई दिग्गज शादी समारोह में शामिल होने का भरोसा भी दे चुके हैं। लेकिन लालू का बेटे की शादी में आ पाना अभी तय नहीं हो पाया है।

दरअसल चारा घोटाले में रांची जेल में सजा काट रहे लालू यादव की जमानत अर्जी पर सुनवाई न हो पाने से यह संशय बना है। पैरोल पर जमानत मामले की सुनवाई अब 11मई को होगी। लालू यादव को इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाया गया था। वहां से इन्हें रांची स्थित रिम्स भेज दिया गया है।

परिवार को खल रही लालू की कमी

तेजप्रताप की शादी सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पौत्री और पूर्व परिवहन मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ मौर्य होटल में 12मई को होने वाली है। शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर है। लालू प्रसाद यादव बेटे की सगाई में भी शामिल नहीं हो पाए। इतने बड़े अवसर पर लालू के नहीं होने पर परिवारजनों को उनकी कमी खल रही है। शुक्रवार को हाइकोर्ट में जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई में लालू के परिवार वालों को पक्ष में परीणाम आने की आशा थी। ऐसा होने पर लालू का शादी में आने का रास्ता साफ हो जाता पर वकीलों की हड़ताल के चलते यह सुनवाई टाल दी गई।

कई माननीय होंगे शादी में शामिल

इस चर्चित शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , कांग्रेस नेता सोनिया और राहुल गांधी , कई केंद्रीय मंत्रियों और विभिन्न दलों के नेताओं के शामिल होने के आसार हैं। शादी की विशेष तैयारी में तेजप्रताप की बहनें मीसा,रागिनी, राजलक्ष्मी और खुद राबड़ी देवी शिद्दत से जुटी हैं। मेहमानों के लिए अलग-अलग प्रकार के व्यंजन बनाने की तैयारियां की जा रही हैं।

Home / Patna / तेजप्रताप की शादी में होंगे कई दिग्गज पर लालू के आने पर संशय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो