scriptगया न्यूज़ : बारात पर हुई गोलीबारी, एक युवक की मौत | Firing on abarat in gaya , death of a young man | Patrika News
पटना

गया न्यूज़ : बारात पर हुई गोलीबारी, एक युवक की मौत

गुरूवार को भागलपुर में बारात पर हुई गोलीबारी व बमबारी की घटना के बाद बारात पर हमला करने का एक और मामला सामने आया है…..

पटनाApr 28, 2018 / 04:15 pm

Prateek

fireing

fireing

(बिहार/गया) : राज्य में लगातार बारात पर हमले होते जा रहे है। गुरूवार को भागलपुर में बारात पर हुई गोलीबारी व बमबारी की घटना के बाद एक और मामला सामने आया है। यंहा बदमाशों ने बारात पर गोली चलाई और गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव के साथ खिजरसराय मानपुर रोड को जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह घटना गया जिले की मोहिद्दीनगंज थाना क्षेत्र की है। जहाँ पर बदमाशों ने बारात पर गोलीबारी कर दहशत फैला दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव में एक बारात आई थी शुक्रवार देर रात नाच देखने के दौरान शरारती तत्वों ने गोली चला दी। गोली संतोष नामक युवक के सीने में जा लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई।

ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव के साथ शनिवार तड़के खिजरसराय मानपुर मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने बमुश्किल जाम हटवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गोली चलाने वाले व्यक्ति की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

गुरूवार को भागलपुर में अज्ञात बदमाशों ने बरात पर की थी गोली बारी और बमबारी

इससे पहले गुरूवार को भागलपुर में अज्ञात बदमाशों ने बारात पर गोलीबारी कर दी थी। दहशगर्दों ने बारात पर बमबारी भी की। इस गोलीबार के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गयी। लोग इधर-उधर भागने लगे । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के रोशनचक मोहल्ले में लालमोहन शर्मा के घर में शादी के लिए बारात आई थी। गुरुवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और कई बम फोड़े। इस हमले में १५ लोग जख्मी हो गए थे जिन्हे इलाज के लिए जवाहर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था ।

Home / Patna / गया न्यूज़ : बारात पर हुई गोलीबारी, एक युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो