scriptकटी गर्दन से उसने मौत को टक्कर दी पर अस्पताल की कुव्यवस्थाओं से हार गया | He bled to death with a severed neck but lost to hospital maladies | Patrika News
पटना

कटी गर्दन से उसने मौत को टक्कर दी पर अस्पताल की कुव्यवस्थाओं से हार गया

(Bihar News ) एकबारगी शायद मौत भी उसकी दिलेरी देख (Death may remained surprised) कर दंग रह गई होगी। वह मौत को चुनौती देने में (Challenge to death ) लगभग कामयाब हो गया पर सरकारी लापरवाही के सामने हार गया। यह दास्तां है एक ऐसे दिलेर युवक (Loose against system ) की जो अपनी कटी हुई गर्दन के साथ घंटों तक मौत से आंख-मिचौली खेलता रहा, आखिरकार सरकारी अस्पतालों में व्याप्त अव्यवस्थाओं का शिकार होकर दम तोड़ बैठा।

पटनाSep 05, 2020 / 08:51 pm

Yogendra Yogi

कटी गर्दन से उसने मौत को टक्कर दी पर अस्पताल की कुव्यवस्थाओं से हार गया

कटी गर्दन से उसने मौत को टक्कर दी पर अस्पताल की कुव्यवस्थाओं से हार गया

पटना(बिहार): (Bihar News ) एकबारगी शायद मौत भी उसकी दिलेरी देख (Death may remained surprised) कर दंग रह गई होगी। वह मौत को चुनौती देने में (Challenge to death ) लगभग कामयाब हो गया पर सरकारी लापरवाही के सामने हार गया। यह दास्तां है एक ऐसे दिलेर युवक (Loose against system ) की जो अपनी कटी हुई गर्दन के साथ घंटों तक मौत से आंख-मिचौली खेलता रहा, आखिरकार सरकारी अस्पतालों में व्याप्त अव्यवस्थाओं का शिकार होकर दम तोड़ बैठा।

कटी गर्दन लेकर पहुंची थी पुलिस
यह मामला है दानापुर के फुलवारी शरीफ का। यहां खगौल फुलारी शरीफ रोड पर एफसीआई के पास एक युवक खून से लथपथ हालत में बैठा मिला। गर्दन कटी होने के बावजूद वह खगौल-फुलवारी शरीफ रोड तक खुद ही चलकर आया था। गर्दन केवल धड़ से लटक रही थी और वह पूरी तरह खून से लथपथ था। पुलिस ने बताया कि खून से लथपथ इस युवक को उसकी टीम ने फुलवारी शरीफ के सीएचसी पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक उसकी गर्दन कटी हुई थी।

किसी ने सुध नहीं ली
युवक की गंभीर हालत को देखते हुए यहां के डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पीएमसीएच के लिए रैफर कर दिया। इसके बाद पुलिस की टीम इस अज्ञात युवक को लेकर पीएमसीएच पहुंची। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बुरी तरह जख्मी यह युवक काफी देर तक स्ट्रेचर पर ही पड़ा रहा पर उसका इलाज शुरू नहीं हो सका। काफी देर बाद नर्सिंग स्टाफ इस घायल युवक के पास पहुंचा और उसे लेकर अंदर गया। पर इस बीच इलाज शुरू होने में काफी देर हो चुकी थी। इस अज्ञात युवक की हालत बिगड़ती चली गई। आखिरकार इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त नहीं
युवक की मौत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हमलावर के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। इस युवक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने अपना अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द ही इस मामले से पर्दा हटा दिया जाएगा।

Home / Patna / कटी गर्दन से उसने मौत को टक्कर दी पर अस्पताल की कुव्यवस्थाओं से हार गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो