scriptलालू प्रसाद को कब्ज की शिकायत, रिम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती | Lalu Prasad Yadav's Health Is Bad | Patrika News
पटना

लालू प्रसाद को कब्ज की शिकायत, रिम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती

लालू प्रसाद को कब्ज की शिकायत पर जेल प्रशासन द्वारा रिम्स में इलाज के लिए भेजा गया है।

पटनाMar 17, 2018 / 10:00 pm

Prateek

LALU ILLNESS

(रांची): बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया।

लालू को कब्ज की शिकायत

राजद कार्यकर्त्ताओं व लालू समर्थकों की भीड़ को देखते हुए पुलिस ने उन्हें रिम्स के पिछले दरवाजे से प्रवेश कराया। उन्हें तीन दिनों से कब्ज की शिकायत पर जेल प्रशासन द्वारा रिम्स में इलाज के लिए भेजा गया है। लालू प्रसाद को कार्डियोलॉजी के सेकेंड फ्लोर में भर्त्ती कराया गया है।

लालू प्रसाद की सेहत खराब होने की खबर सुनकर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता और पार्टी के अन्य नेताओं का अस्पताल के बाहर जमावड़ा लगा हुआ है। भीड़ को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मीयों को अस्पताल के बाहर तैनात किया गया है। इस दौरान पुलिस ने हर तरह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

लालू प्रसाद की सेहत खराब होने की खबर सुनकर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव तुरंत प्रभाव से रांची पहुंचे। वहीं राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा, पूर्व विधायक जर्नादन पासवान समेत कई नेता-कार्यकर्त्ता पहले ही रिम्स पहुंच चुके थे । चिकित्सकों की टीम लालू प्रसाद के इलाज में जुटी है ।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे है । और अरबों रूपये के चारा घोटाले के दुमका कोषागार से तीन करोड़ रूपये से अधिक अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट 17 मार्च को फैसला सुनाने वाली थी । इस मामले में लालू प्रसाद यादव के साथ – साथ अन्य सरकारी अधिकारीयों को भी दोषी माना गया है । अदालत का यह फैसला कुछ दिनों के लिए टल गया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो