scriptगांधी सेतु के पिलर में गड़बड़ी, पुल का स्पैन टूटा, भीषण जाम | Mahatma Gandhi Setu damage in patna bihar | Patrika News
पटना

गांधी सेतु के पिलर में गड़बड़ी, पुल का स्पैन टूटा, भीषण जाम

शनिवार की सुबह राजधानी पटना में महात्मा गांधी सेतु पर भीषण जाम लग गया। बताया गया है कि पुल के पिलर नंबर 46 का स्पैन टूट गया है…

पटनाJun 11, 2016 / 10:55 pm

श्रीबाबू गुप्ता

Mahatma Gandhi Setu, bridge damage, patna bihar, b

Mahatma Gandhi Setu, bridge damage, patna bihar, bridge news, patna bridge

पटना। शनिवार की सुबह राजधानी पटना में महात्मा गांधी सेतु पर भीषण जाम लग गया। बताया गया है कि पुल के पिलर नंबर 46 का स्पैन टूट गया है। यह सेतू राजधानी पटना और हाजीपुर को सीधे तौर पर जोड़ता है। जिसमें गड़बड़ी आने के कारण पुल पर सैकड़ों गाड़िया फंसी हैं।

खबर यह भी आ रही थी कि पुल का पिलर नंबर 46 धंस गया है लेकिन जब पुल की देखभाल में लगे अभियंताओं ने जांच की तो स्पैन में गड़बड़ी के साथ ही इसके टूटने की बात सामने आई। जिला पुलिस प्रशासन धीरे-धीरे जाम में फंसी गाड़ियों को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।

पुल के पिलर में आयी गड़बडी के बाद कई जिलों से पटना का सड़क संपर्क टूट गया था। अभियंताओं का एक दल पटना से पुल के पिलर नंबर 46 में आयी गड़बड़ी की जांच करने पहुंचा है। स्पैन में आयी गड़बड़ी के बाद पुल पर यातायात व्यवस्था को रोक दिया गया था। जिसे फिलहाल चालू कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो