scriptमुकेश साहनी की चुनाव बाद छिन सकती है कुर्सी | Mukesh Sahni's chair may be snatched after elections | Patrika News
पटना

मुकेश साहनी की चुनाव बाद छिन सकती है कुर्सी

वीआईपी नेता को लेकर भाजपा ने दिखाए कड़े तेवर

पटनाMar 02, 2022 / 06:50 pm

Navneet Sharma

jaipur

BJP

पटना. यूपी विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को लेकर कड़े फैसले ले सकती है। उन्हें बिहार मंत्री परिषद से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुकेश सहनी के मुखर विरोध और बार-बार हमले से भाजपा पसोपेश में है। मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लोगों से अपील कर रही है कि भाजपा को वोट नहीं दें। विभिन्न समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर मुकेश सहनी ने कमल छाप पर वोट नहीं डालने की अपील की है।
इस मामले को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक रंजन पटेल ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तक बीजेपी चुप है। केंद्रीय नेतृत्व द्वारा इस पूरे मामले को बहुत करीब से देखा जा रहा है। समय आने पर इसका उचित जवाब दिया जाएगा। बीजेपी मानती है के मुकेश साहनी का बयान गठबंधन धर्म के खिलाफ है। प्रदेश प्रवक्ता ने याद दिलाया कि विकासशील इंसान पार्टी हृष्ठ्र का हिस्सा है। कोई भी घटक के गठबंधन खिलाफ बात करे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
भाजपा के एक अन्य सीनियर लीडर ने नाम नहीं छापने की शर्त पर साफ किया है की मुकेश साहनी के रवैया को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पास दो विकल्प है। या तो उन्हें यूपी चुनाव के बाद मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा या फिर विधान पार्षद के रूप में अगली बार उन्हें मौका नहीं दिया जाए। भाजपा नेता ने कहा कि मुकेश सहनी ने अपने पार्टी के तीन एमएलए का भरोसा खो दिया है। इसलिए बीजेपी नेतृत्व पर दबाव डालने के लिए तथ्यहीन बयान दे रहे हैं। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने इस मामले में कहा है कि मुकेश सहनी जितना डीज़र्वे करते हैं, उससे ज्यादा उन्हें मिल गया है।

Home / Patna / मुकेश साहनी की चुनाव बाद छिन सकती है कुर्सी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो