scriptछपरा:भरे बाजार में स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना | murder of a gold businessman in chapra | Patrika News
पटना

छपरा:भरे बाजार में स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है…

पटनाSep 26, 2018 / 03:40 pm

Prateek

(छपरा): बिहार में अपराधी कितने बैखौफ हो चुके है इसका अंदाजा राज्य के अलग-अलग इलाकों से सामने आ रहे हत्या के मामलों से लगाया जा सकता है। बदमाश दिनदहाडे लोगों को गोलियों का शिकार बना रहे है। हत्या के बढते मामले राज्य की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगा रहे है। ताजा मामला छपरा जिले का है। यहां पर बुधवार सवेरे अज्ञात बदमाशों ने बाजार के बीचों- बीच स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारे फरार हो गए। घटना से गुस्साएं व्यवसायियों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। इससे बहुत देर तक यातायात ठप रहा। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश की। पुलिस की ओर से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन देने के बाद लोग शांत हुए और रास्ते को खाली किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


भरे बाजार में मारी गोली

यह मामला छपरा जिले के अमनौर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार अमनौर बाजार में रहने वाले स्वर्ण व्यवसायी शंभु साह का बेटा पप्पू स्वर्णकार दुकान पर चाय पी रहा था। बाइक पर आए बदमाशों ने पप्पू के बिल्कुल पास आकर गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तुरंत वहां से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास भगदड़ मच गई। बाद में स्थानीय लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस के आलाअधिकारी पहुंचे मौके पर

इस घटना के बाद अमनौर बाजार के आक्रोशित व्यवसायियों व मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। इससे यातायात थोड़ी देर के लिए रूक गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को समझाकर रास्ता खुलवाया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Patna / छपरा:भरे बाजार में स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो