scriptहत्यारोपित चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर पहुंचा मृतक का शव मचा कोहराम | Police arrested four murderers, reached home dead body dead | Patrika News
पटना

हत्यारोपित चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर पहुंचा मृतक का शव मचा कोहराम

बिहार के चकफतमा गांव के बगीचे में मुहम्मद अफसार अंसारी की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में जगदीशपुर पुलिस ने चार मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पटनाOct 23, 2019 / 07:18 pm

Navneet Sharma

हत्यारोपित चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर पहुंचा मृतक का शव मचा कोहराम

हत्यारोपित चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर पहुंचा मृतक का शव मचा कोहराम

भागलपुर. बिहार के चकफतमा गांव के बगीचे में मुहम्मद अफसार अंसारी की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में जगदीशपुर पुलिस ने चार मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मनोहरचक निवासी मोहन राय, कार्तिक राय, पप्पू राय और चकफतमा गांव निवासी कुंदन कुमार शामिल है। चारों को जेल भेज दिया गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस चारों तरफ छापेमारी कर रही है। इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने संबंधित अधिकारियो से रिपोर्ट तलब की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से इस मामले में सिटी एसपी सुशांत कुमर के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। मालूम हो कि इस घटना के बाद से ही जब अफसार के शव का परिजनों को सौंपने के बाद शव को गांव पहुंचे तो वहां कोहराम मच गया है। सभी लोग दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे। मिली जानकारी के हिसाब से इनके परिजनों का आरोप है कि लोगों ने अफसार को बच्चा चोर बताकर जमकर पीटा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। उन लोगों ने उसे लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जब तक वह कुछ कर पाती, उसके बेटे की सांसें थम गई थी।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस जब जांच के लिए चकफतमा गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने मृतक पर ही आरोप लगाया। उनका कहना है कि मामूली विवाद में अफसार ने धारदार हथियार निकाल लिया और एक ग्रामीण पर चला दिया। इस लेकर अन्य ग्रामीण आक्रोसित हो गए। इसी में घटना घटी है। बच्चा चोरी की अफवाह उड़ाकर मारपीट की घटना से ग्रामीणों ने इन्कार किया है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना था कि यदि अफसार ने किसी को घायल किया तो लोगों को उसे लेकर पुलिस के पास आना चाहिए था, न कि खुद ही फैसला कर लेना था।

Home / Patna / हत्यारोपित चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर पहुंचा मृतक का शव मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो