scriptमंदिर दर्शन करने जा रहे एक की परिवार के 4 लोगों को ट्रक ने कुचला | Truck crushed 4 members of a family going to visit the temple | Patrika News
पटना

मंदिर दर्शन करने जा रहे एक की परिवार के 4 लोगों को ट्रक ने कुचला

गोपालगंज में दर्दनाक हादसा

पटनाFeb 13, 2022 / 06:52 pm

Navneet Sharma

Accident

accident _ आग की लपटों में जिंदा जल गया युवक,दूसरा साथी गंभीर झुलसा

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले के एनएच 27 पर कुचायकोट थाना के माधो मठ गांव समीप रविवार की सुबह घर से थावे मंदिर जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों को तेज रफ़्तार ट्रक ने कुचल डाला। जिसमे मां और बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों में एक की हालत चिंताजनक होने पर उसे सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना के अहिरौली दुबौली गांव के रोहित राय अपनी चचेरी बहन, भांजी और मामी को लेकर सुबह थावे मंदिर एक ही बाइक से दर्शन कराने जा रहे थे। अभी वे कुचायकोट थाना के माधोमठ पहुंचे ही थे कि तभी एक पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। ठोकर लगने के बाद बाइक सवार सभी सडक़ पर दूर जाकर गिरे उसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को कुचल दिया। जिसमे कुशीनगर जिले के बरवा पट्टी थाना के रामपुरपट्टी खानपुरगांव निवासी नीतीश राय की पत्नी सुष्मा राय (35 वर्षीय) एवं उनकी पुत्री वंशिका राय (4 वर्षीय) की मौत हो गई। जबकि दुबौली गांव के रोहित राय और भोरे गांव निवासी उनकी मामी शशि रंजन सिंह की पत्नी नीतू देवी घायल हो गई। घायलों में एक की हालत चिंताजनक होने पर उसे सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जिसमे मां और बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Home / Patna / मंदिर दर्शन करने जा रहे एक की परिवार के 4 लोगों को ट्रक ने कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो