scriptउपेंद्र कुशवाहा ने कहा-मुझ पर आरोप लगाया तो साबित करें नीतीश | upendra kushwaha statement against nitish kumar | Patrika News

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा-मुझ पर आरोप लगाया तो साबित करें नीतीश

locationपटनाPublished: Dec 03, 2018 05:22:36 pm

Submitted by:

Prateek

कुशवाहा ने कहा कि राज्य सरकार ने मुझ पर आरोप लगाए कि केंद्र में मंत्री रहते मैंने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया, इसका जवाब भी सरकार को देना पड़ेगा…

upendra kushwaha file photo

upendra kushwaha file photo

(पत्रिका ब्यूरो,पटना): एनडीए में सीट शेयरिंग से नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री और रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाया तो नीतीश कुमार उसे साबित करके दिखाएं। आरोप सही साबित हुए तो मंत्री पद क्या सक्रिय राजनीति से सन्यास ले लूंगा।


केवल पीएम को कार्रवाई करने का अधिकार

रालोसपा कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए कुशवाहा ने यह भी कह डाला कि मैं सरकार में मंत्री हूं। मुझे केवल प्रधानमंत्री ही बर्खास्त कर सकते हैं। इसके अलावा किसी को कोई अधिकार नहीं है। कुशवाहा ने कहा कि राज्य सरकार ने मुझ पर आरोप लगाए कि केंद्र में मंत्री रहते मैंने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया। इसका जवाब भी सरकार को देना पड़ेगा।

 

 

शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए करेंगे उपवास

कुशवाहा ने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय के लिए राज्य सरकार को जमीन देनी थी। जमीन नहीं दी। मेरे प्रस्ताव में अड़ंगा लगाया। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने शिक्षा को रसातल में भेज दिया है। बिहार सरकार शिक्षा में सुधार कर ले तो मैं अपना सारा अपमान भूल जाऊंगा। कहा कि मुझसे बैर है तो बैर करें। सूबे की जनता ने क्या बिगाड़ रखा है? मैं काम करना चाहता था पर राज्य सरकार ने करने नहीं दिया। काम में अड़ंगा लगा दिया। मैंने सूबे की शिक्षा व्यवस्था में सुधार की जरूरत बताई तो मुझे अपमानित किया गया। कुशवाहा ने कहा कि सूबे की शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए मैं आंदोलन करूंगा। आठ और नौ दिसंबर को देवकुंड में उपवास करूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो