scriptडिजिटल मार्केटिंग के तौर तरीकों में बदलाव ला रहा एड मिडिया एंटरटेंटमेंट | Ad Media Entertainment is changing the way of digital marketing | Patrika News
पत्रिका प्लस

डिजिटल मार्केटिंग के तौर तरीकों में बदलाव ला रहा एड मिडिया एंटरटेंटमेंट

सेलिब्रिटीज के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रहती है नजर

जयपुरOct 30, 2021 / 11:00 pm

Anurag Trivedi

डिजिटल मार्केटिंग के तौर तरीकों में बदलाव ला रहा एड मिडिया एंटरटेंटमेंट

डिजिटल मार्केटिंग के तौर तरीकों में बदलाव ला रहा एड मिडिया एंटरटेंटमेंट


जयपुर. कोरोना महामारी के बाद सोशल मीडिया और डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में काफी बदलाव हुआ है और इसके तौर तरीकों को बदलने में कुछ एजेंसीज ने काफी काम किया है। उन्हीं में से एक है एड मीडिया एंटरटेंटमेंट जो कई बड़ी हस्तियों की डिजिटल मार्केटिंग और कम्यूनिकेशन मैनेज करते हुए इसके ट्रेंड को बदलने में अपनी भूमिका निभा रहा है।
फाउंडर अक्षय गिरमे ने बताया कि हम अपने चारों ओर जितना करीब से देखते हैं, उतना ही हम नोटिस करते हैं और महसूस करते हैं कि कैसे दुनिया लगातार एक से अधिक तरीकों से बदल रही है। विभिन्न उद्योगों और क्षेत्रों ने दुनिया के बदलते समय के साथ चलने के लिए कैसे चुना है, अपने क्षेत्र के शीर्ष पर बने रहने और अपने व्यवसायों को पहले की तरह फलने-फूलने के लिए चुना है। कुछ साल पहले, लोग डिजिटल मार्केटिंग को लेकर सिर्फ कयास लगाते थे लेकिन पिछले कुछ समय में कई डिजिटल मार्केटिंग और मीडिया कंपनियों की शुरूआत हुई जिन्होंने इस क्षेत्र में क्रांति ला दी और इसे आगे बढ़ाने के लिए कई परिवर्तन और डवलपमेंट लाए। टारगेटेड ब्रांडिंग, ग्राफिक डिजाइनिंग, प्रभावशाली मार्केटिंग से लेकर सोशल मीडिया मार्केटिंग और कई अन्य रिसोर्सेज से, एड मीडिया एंटरटेनमेंट डिजिटल स्पेस इस क्षेत्र में एक भरोसेमंद डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी में से एक के रूप में ले रहा है।

Home / Patrika plus / डिजिटल मार्केटिंग के तौर तरीकों में बदलाव ला रहा एड मिडिया एंटरटेंटमेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो