scriptअवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक | avani sheth outfits show a glimpse of women's empowerment | Patrika News
पत्रिका प्लस

अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक

कई शहरों में फैशन से लेकर कई हेल्थ एक्टिविटीज में सक्रियता दिखा चुकी हैं अवनि शेठ

Dec 01, 2021 / 08:57 pm

Anurag Trivedi

अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक

अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक

जयपुर. फैशन की दुनिया गतिशील है और यह प्रतिदिन बदलती है, और इसके साथ बने रहने के लिए आपको अनुकूलन करने की क्षमता में महारत हासिल करना जरूरी हे। फैशन के मौजूदा चलन को बनाए रखने के लिए लोग लगातार अपने पहनावे में और अधिक साहसी होने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ अपने फैशनेबल पोशाक के साथ फैशन स्टेटमेंट बनाने का प्रबंधन भी करते हैं। अपने आउटफिट्स से महिला सशक्तिकरण की झलक दिखाने वाली अवनि शेठ जल्द ही शहर में आयोजित होने वाले फैशन वीक में अपना कलेक्शन शोकेज करेंगी।
अवनि का कहना है कि मैं चाहती हूं कि हर महिला स्वतंत्र हो और वह अपना जीवन जी सके। उसके पास आत्म-मूल्य, आत्मविश्वास और अपने जीवन में निर्णय लेने की स्वतंत्रता होनी चाहिए। महिलाओं को सशक्त बनाना परिवारों के सामाजिक और स्वास्थ्य विकास के लिए भी फायदेमंद है। अवनि ने फैशन के साथ कई हेल्थ एक्टीविटीज में भी सक्रिय रह चुकी है। उन्होंने कई शहरों में साइक्लोथॉन और वोकाथॉन जैसे हेल्थ इवेंट्स प्लान किये हैं और उनमें सक्रिय रह चुकी हैं जिसमें बड़ी मात्रा में लोगों ने हिस्सा लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया है।
महिलाओं की छिपी प्रतिभा उभारने के लिए चलाया क्लब

अवनि ने बताया कि मेरी जैसी कई महिलाएं हैं जिनमें प्रतिभा तो है लेकिन उसका प्रदर्शन करने के लिए प्लेटफॉर्म नहीं है। इसके लिए हमने द सोशल क्लब नाम से एक क्लब बनाया जिसमें महिलाओं को अपनी छिपी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

Home / Patrika plus / अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो