scriptavani sheth outfits show a glimpse of women's empowerment | अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक | Patrika News

अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक

कई शहरों में फैशन से लेकर कई हेल्थ एक्टिविटीज में सक्रियता दिखा चुकी हैं अवनि शेठ

जयपुर

Updated: December 01, 2021 08:57:07 pm

जयपुर. फैशन की दुनिया गतिशील है और यह प्रतिदिन बदलती है, और इसके साथ बने रहने के लिए आपको अनुकूलन करने की क्षमता में महारत हासिल करना जरूरी हे। फैशन के मौजूदा चलन को बनाए रखने के लिए लोग लगातार अपने पहनावे में और अधिक साहसी होने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ अपने फैशनेबल पोशाक के साथ फैशन स्टेटमेंट बनाने का प्रबंधन भी करते हैं। अपने आउटफिट्स से महिला सशक्तिकरण की झलक दिखाने वाली अवनि शेठ जल्द ही शहर में आयोजित होने वाले फैशन वीक में अपना कलेक्शन शोकेज करेंगी।
अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक
अवनि शेठ के आउटफिट्स में दिखती है महिला सशक्तिकरण की झलक
अवनि का कहना है कि मैं चाहती हूं कि हर महिला स्वतंत्र हो और वह अपना जीवन जी सके। उसके पास आत्म-मूल्य, आत्मविश्वास और अपने जीवन में निर्णय लेने की स्वतंत्रता होनी चाहिए। महिलाओं को सशक्त बनाना परिवारों के सामाजिक और स्वास्थ्य विकास के लिए भी फायदेमंद है। अवनि ने फैशन के साथ कई हेल्थ एक्टीविटीज में भी सक्रिय रह चुकी है। उन्होंने कई शहरों में साइक्लोथॉन और वोकाथॉन जैसे हेल्थ इवेंट्स प्लान किये हैं और उनमें सक्रिय रह चुकी हैं जिसमें बड़ी मात्रा में लोगों ने हिस्सा लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया है।
महिलाओं की छिपी प्रतिभा उभारने के लिए चलाया क्लब

अवनि ने बताया कि मेरी जैसी कई महिलाएं हैं जिनमें प्रतिभा तो है लेकिन उसका प्रदर्शन करने के लिए प्लेटफॉर्म नहीं है। इसके लिए हमने द सोशल क्लब नाम से एक क्लब बनाया जिसमें महिलाओं को अपनी छिपी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.