scriptदेश की हर महिला धाकड़, इमोशनली और मेंटली सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग | Every woman in the country is strong, emotionally and mentally strong | Patrika News

देश की हर महिला धाकड़, इमोशनली और मेंटली सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग

locationजयपुरPublished: May 08, 2022 06:20:12 pm

Submitted by:

Anurag Trivedi

– राजमंदिर में फिल्म धाकड़ का सॉन्ग रिलीज, प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, डायरेक्टर रजनीश घई और प्रोड्यूसर दीपक मुकुट रहे मौजूद

देश की हर महिला धाकड़, इमोशनली और मेंटली सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग

देश की हर महिला धाकड़, इमोशनली और मेंटली सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग

जयपुर. देश की सभी महिलाएं असली धाकड़ है, वे जितनी इमोशनली और मेंटली स्ट्रॉन्ग होती है, शायद ही और कोई होता होगा। मैंने अब तक कई महिला चरित्रों को पर्दे पर उतारा है, उन सभी ने मुझमें कॉन्फिडेंस डवलप किया है। मेट्रो से लेकर थलाइवी, मणिकर्णिका से लेकर धाकड़ फिल्म तक सभी किरदारों ने धाकड़ की परिभाषा को साबित किया है। यह कहना है, एक्ट्रेस कंगना रनौत का। राजमंदिर में फिल्म धाकड के सॉन्ग शी इज ऑन फायर के लॉन्च पर कंगना के साथ एक्टर अर्जुन रामपाल, डायरेक्टर रजनीश घई और प्रोड्यूसर दीपक मुकुट मौजूद रहे। इस दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल ने फिल्म के कटआउट पोस्टर को रिलीज किया। वहीं फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर की चेयरपर्सन मुद्रिका धोका ने स्टारकास्ट से संवाद किया।
दीपक धाकड़ प्रोड्यूसर
कंगना ने कहा कि यह फिल्म कोविड के दौरान बनना शुरू हुई और पूरे दो साल में बनकर तैयार हुई। बतौर एक्टर यह हमारे लिए चैलेंजिंग थी, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर दीपक मुकुट के लिए भी आसान नहीं थी। मैं तो यह कहती हूं कि दीपक इंडस्ट्री के धाकड़ प्रोड्यूसर है। कंगना ने कहा कि मेरी सक्सेस स्पेशल है, जिस तरह चांद की रोशनी उसकी खुद होती है, वैसे ही यह सक्सेस मेरी अपनी है। इस जर्नी में मेरा अपना स्ट्रगल रहा है। यह किरदार अपने आप में पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में अपनी बात कहेगा। एक्शन थ्रिलर को एक महिला कैसे बयां करती है, इसमें लोग देख पाएंगे।
कंगना के साथ काम करके गर्व महसूस हुआ
अर्जुन रामपाल ने कहा कि कंगना की जर्नी को मैंने देखा है और हमेशा से इनके साथ काम करने की चाहत थी। जब फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो उसमें कंगना का नाम था और मेरा इसमें ग्रे कैरेक्टर था। मैं इसे मना ही नहीं कर पाया। जब कंगना के साथ काम किया तो गर्व महसूस हुआ। उन्होंने कहा कि अब तक कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए है, लेकिन मेरा प्रयास होता है कि इसमें थोड़ी अच्छाई जरूर हो। रजनीश घई ने कहा कि यह मेरी पहली फिल्म है और इसके लिए थोड़ा डर जरूर है, लेकिन जिस तरह का काम इसमें देखने को मिलेगा, वह इंटरनेशनल स्टैंडर्ड का है।
राजमंदिर में होगी सक्सेस पार्टी
दीपक मुकुट ने कहा कि मेरे पिता कमल मुकुट ने राजमंदिर में राम तेरी गंगा मैली रिलीज की थी, हमारा यहां से खास नाता रहा है। जब मेरी फिल्म का गाना यहां लॉन्च हो रहा है, तब पुरानी यादें ताजा हो रही है। यदि यह फिल्म सफल रही तो सक्सेस पार्टी राजमंदिर में ही करूंगा। मुझे इस फिल्म के दौरान बिलकुल परेशानी नहीं हुई, जो रजनीश ने मांगा मैंने उसे दिया और जो काम मेरे एक्टर्स का रहा है, वह तारीफ के काबिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो