18 अगस्त को गोल्डन वॉयस ऑफ मुकेश फेम राजेश अग्रवाल देंगे प्रस्तुति

18 अगस्त को गोल्डन वॉयस ऑफ मुकेश फेम राजेश अग्रवाल देंगे प्रस्तुति
rajesh agarwal

Anurag Trivedi | Updated: 12 Aug 2019, 02:36:49 PM (IST) पत्रिका प्लस

शहर में गूंजेंगे मुकेश और रफी के नगमें

जयपुर. सरलानन्द फाउंडेशन की ओर से पाश्र्वगायक मुकेश और रफी की याद में 18 अगस्त को फिल्मी गीतों का कार्यक्रम 'नोस्टेल्जिया 4' आयोजन किया जाएगा। महाराणा प्रताप सभागार में होने वाले इस कार्यक्रम में गोल्डन वॉयस ऑफ मुकेश फेम राजेश अग्रवाल अपनी मधुर और दर्द भरी आवाज से मुकेश के गाए गीतों को अपनी आवाज में गाकर ट्रिब्यूट देंगे। इसी कार्यक्रम में ये लता मंगेशकर और साधना सरगम के गाए प्री-रिकोर्डेड कराओके के ट्रेक पर भी मुकेश के नगमें पेश करेंगे। कार्यक्रम में जयपुर के गायक मो. सिराज, मो. आरिफ , फतेहअली और हसीबा खान मो. रफी के प्रसिद्ध व लोकप्रिय गीतों को पेश करेंगे। कार्यक्रम का संचालन फेमस एंकर सतीश राठौड करेंगे।
राजेश अग्रवाल पेशे से भारत सरकार के पर्यटन मंत्रालय के अधिकृत ट्यूर कोर्डिनेटर, एस्कॉर्ट व गाइड है। इन्हें जर्मन व फ्रेंच भाषा का भी वरिष्ठ गाईड व विशेषज्ञ माना जाता है। पर्यटन विशेषज्ञ, गाईड व ट्यूर कोर्डिनेटर की हैसियत से भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री श्री चन्द्रशेखर, पूर्व केन्द्रीय पर्यटन मंत्री कुमारी शैलजा व मेनका गांधी जैसे मंत्रियों और साथ आए फॉरेनर टूरिटृस, वीआईपीज़ डेलीगेट्स के साथ एक एस्कॉर्ट व गाईड की हैसियत से भी कार्य किया है। ब्रिटेन, अमेरिका, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, स्वीटजरलैण्ड की एम्बेसीज के भी कई डेलीगेट्स दिल्ली में ऐस्कोर्ट व गाड कर चुके हैं। भारत की विश्व प्रसिद्ध लग्जरी ट्रेन्स पैलेस ऑन व्हील महाराजा एक्सप्रेस के पर्यटकों के साथ भी एस्कॉर्ट व गाइड की हैसियत से अपनी सेवाएं दे चुके हैं। विगत 28 वर्षाें से पर्यटन उद्योग जैसे अति व्यस्त कार्य क्षेत्र से जुडे रहने के बावजूद भी राजेश का संगीत से लगाव, जुडाव व समर्पण बचपन से रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned