scriptबॉलीवुड पेज-3 पार्टीज का ट्रेंड हो रहा चेंज : राहुल कौल | The trend of Bollywood page-3 parties is changing: Rahul Kaul | Patrika News
पत्रिका प्लस

बॉलीवुड पेज-3 पार्टीज का ट्रेंड हो रहा चेंज : राहुल कौल

दुबई सहित कई देशों में बॉलीवुड पार्टीज अरेंज करते हैं राहुल कौल, पत्रिका के साथ शेयर किए एक्सपीरियंस

जयपुरOct 30, 2021 / 10:35 pm

Anurag Trivedi

बॉलीवुड पेज-3 पार्टीज का ट्रेंड हो रहा चेंज : राहुल कौल

बॉलीवुड पेज-3 पार्टीज का ट्रेंड हो रहा चेंज : राहुल कौल

जयपुर. बॉलीवुड की फेमस पेज-3 पार्टीज का ट्रेेंड अब चेंज हो रहा है। जहां पहले बड़े सेलिब्रिटीज पार्टियों का आकर्षण होते थे, अब बड़े सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी ऐसी पार्टीज में काफी स्पॉट होते हैं और पार्टियों को मशहूर करने के लिए उन्हें स्पेशली इनवाइट भी किया जाता है। यह कहना है जाने-माने बॉलीवुड पार्टीज के मैनेजर राहुल कौल का जो दुबई सहित कई देशों में बॉलीवुड के लिए हाईक्लास पार्टीज अरेंज करते हैं। राहुल कौल एक जाने-माने बिजनेस जीनियस हैं और दुबई के बी-टाउन समारोहों में एक जाना-पहचाना नाम हैं। राहुल बॉलीवुड व जाने माने हस्तियों के लिए ऐसे नाइटलाइफ की व्यवस्था करते हैं, जिसे देख सभी हैरान रह जाते हैं।
दुबई से शुरू किया सफर आज कई देशों तक फैला

राहुल ने बताया कि मैंने 10 साल पहले दुबई में देजावु इवेंट्स की स्थापना की। यहां मैंने कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए पार्टी की व्यवस्था की है। टूरिस्ट्स से लेकर रेसिडेंट्स तक, सभी मेरी पार्टियों मे शामिल होते हैं। इसके बाद जब पार्टियां हिट होने लगीं तो कतर, कैनेडा, ग्रीस जैसे कई देशों में पार्टियां मैनेज कर रहा हूं। राहुल बड़े ब्रांड्स, कंटेंट क्रियेशन से लेकर कई इंफ्लुएंसेर्स के साथ भी जुड़े हुए हैं, जिससे उन्हें दुनियाभर में एक अलग ही पहचान मिली है। उनकी पार्टियों में कई बॉलीवुड हस्तियों जैसे शाहरुख खान, केजीएफ स्टार यश, और अक्षय कुमार के साथ भी देखा गया है।

Home / Patrika plus / बॉलीवुड पेज-3 पार्टीज का ट्रेंड हो रहा चेंज : राहुल कौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो