scriptएडीएम के पुत्र के खाते से 30 हजार उड़ाए, कोतवाली सदर में मुकदमा दर्ज | Adm pilibhits son victim of online fraud on 30 thousand | Patrika News
पीलीभीत

एडीएम के पुत्र के खाते से 30 हजार उड़ाए, कोतवाली सदर में मुकदमा दर्ज

दिल्ली में उडे़ रूपये तो पीलीभीत में हुआ मुकदमा दर्ज
मिर्जापुर में है ख़ाता
ईस्ट आजाद नगर दिल्ली के एटीएम से उडे़ रूपये

पीलीभीतNov 10, 2018 / 08:30 pm

suchita mishra

fraud

fraud

पीलीभीत। एडीएम न्यायिक के पुत्र के साथ आनलाइन जालसाज़ो ने ठगी की है। कोतवाली सदर पुलिस ने एडीएम के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात जालसाज़ो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच साइबर सेल को दे दी है।

ऐसे हुई घटना
एडीएम न्यायिक पीलीभीत देवेन्द्र प्रताप मिश्र के पुत्र देवाशीष मिश्र ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वो दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रहकर सिविल सर्विस की तैयारी कर रहें है। दीपावली की छुट्यिं में वो अपने पिता की तैनाती जनपद पीलीभीत में आए हुए थे। उनका एक बचत खाता स्टेट बैंक आफ इंडिया जनपद मिर्ज़ापुर की मेन ब्रांच में है, जिसका खाता सं0 37258868403 है। उन्होंने बताया कि बीती 9 सितंबर को उनके मोबाईल नंबर 8423652584 पर तीन बार मैसेज आये कि उनके खाते से तीन बार में 10-10 हज़ार रूपये की निकासी हुई। इसके बाद उन्होंने अपनी स्थानीय ब्रांच पर इसकी शिकायत दर्ज कराई और एटीएम कार्ड को ब्लाक कराया, जिसपर बैंक ने उनकी शिकायत को निरस्त करते हुए कार्रवाई करने से मना कर दिया। इसके बाद अब आज पीलीभीत में तैनात एडीएम देवेन्द्र प्रताप मिश्र के पुत्र देवाशीष मिश्र ने कोतवाली सदर पीलीभीत पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है जिसके बाद कोतवाली सदर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तहरीर में छुपे है कई सवाल
घटना के दो माह बाद आज कोतवाली सदर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस एटीएम से पैसे निकले वो दिल्ली के आज़ाद नगर ईस्ट का एक एटीएम था और पीड़ित भी उस वक़्त दिल्ली में ही रह रहा था। वहीं पीड़ित का खाता उ0प्र0 के मिर्जापुर की स्टेट बैंक में है। लेकिन घटना स्थल कहीं का और खाता कहीं का लेकिन कोतवाली पुलिस ने मातहतों को खुश करने के लिए मुकदमा दर्ज कर ही लिया, भले ही घटना से उनका ताल्लुख़ हो या नहीं?

Home / Pilibhit / एडीएम के पुत्र के खाते से 30 हजार उड़ाए, कोतवाली सदर में मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो