scriptमदरसे की आड़ में पशु कटान, दो गिरफ्तार, मची खलबली, देखें वीडियो | Animal Slaughtering In name of madrasa pilibhit latest news | Patrika News
पीलीभीत

मदरसे की आड़ में पशु कटान, दो गिरफ्तार, मची खलबली, देखें वीडियो

-दो मृत पशु बरामद, दो लोग गिरफ्तार किए गए-फातिहा के दौरान गोश्त के लिए पशु काटने आए थे-मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पीलीभीतOct 13, 2019 / 03:06 pm

अमित शर्मा

मदरसे की आड़ में पशु कटान, दो गिरफ्तार, मची खलबली, देखें वीडियो

मदरसे की आड़ में पशु कटान, दो गिरफ्तार, मची खलबली, देखें वीडियो

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत शहर मदरसे की आड़ में स्लॉटर हाउस चल रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से पकड़ लिया। ये बिना लाइसेंस पशु काट रहे थे। दो मृत पशुओं भी मौके से बरामद किया है। इसे पीलीभीत पुलिस की बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें

गायत्री मंत्र की इस महिमा को सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान, जीवन में पानी है सफलता तो करें इस मंत्र का जाप, देखें वीडियो

मुखबिर से मिली सूचना
पीलीभीत के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के खकरा चौकी क्षेत्र के मोहल्ला भूरे खां में स्थित आस्ताने हस्मतिया दरगाह/मदरसा है। पुलिस को अवैध तरीके से पड्डे काटे जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने मौके से दो कटे हुए पड्डे पुलिस ने बरामद किए। दो आरोपियों वसीम कुरैशी पुत्र इदरीश कुरैशी और असलम खां पुत्र मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है दोनों ही अभियुक्त मोहल्ला भूरे खां के ही रहने वाले हैं। आरोपियों में कहना है कि वे मदरसा संचालक के कहने पर आज मदरसे में फातिहा के दौरान गोश्त के लिए पशु काटने आए हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: जहां बाजरा काट रहे थे दंपति, वहीं निकल आया अजगर और फिर…

पुलिस ने क्या कहा
पुलिस क्षेत्राधिकारी शहर धर्मसिंह मार्शल ने बताया कि पुलिस ने अवैध कटान का मामला पकड़ा है। मौके से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों को जेल भेजा जाएगा।

Home / Pilibhit / मदरसे की आड़ में पशु कटान, दो गिरफ्तार, मची खलबली, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो