scriptटैंक में गिरे सफाईकर्मी, एक की मौत | Cleaner fell into tank, one killed | Patrika News
पीलीभीत

टैंक में गिरे सफाईकर्मी, एक की मौत

सफ़ाई कर्मी की मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों के ख़िलाफ़ ग़ैर इरादतन हत्या की रिपोर्टदर्ज कर ली है।

पीलीभीतJun 28, 2019 / 01:37 pm

jitendra verma

पीलीभीत। बीसलपुर में बीती रात टैंक की सफाई के दौरान टैंक में गिर कर एक मजदूर की मौत हो गई जबकि तीन मजदूर बेहोश हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। सफ़ाई कर्मी की मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों के ख़िलाफ़ ग़ैर इरादतन हत्या की रिपोर्टदर्ज कर ली है। हादसे के बाद दोनो आरोपी फरार हैं। सीएचसी में भर्ती तीन मज़दूरों की हालत भी नाज़ुक है।
ये भी पढ़ें

BIG NEWS: जंगली हाथियों का उत्पात, किसानों को कुचला, एक की मौत

कमजोर थे पटले

27 जून को रात करीब 8 बजे ठेका सफ़ाई कर्मी विजय पाल, संविदा कर्मी उपेंद्र कुमार, सरकारी कर्मचारी राजू, संविदा कर्मी सूरजपाल शाजहाँपुर रोड स्थित आरा के टैंक की सफाई करने गए थे। टैंक साफ करने वाले मजदूरों को टैंक की गहराई नहीं बताई गई और टैंक के पटले कमजोर थे जैसे ही मजदूर टैंक के पटलो पर पहुंचे पटले टूट गए और मजदूर टैंक में गिर गए। इस घटना में सूरजपाल की मौत हो गई। मजदूरों ने बताया कि सरताज पुत्र सज्जाद और सुहेल उर्फ मुन्ना ने उन्हें टैंक की गहराई 4 फुट बताई थी लेकिन टैंक की गहराई 10 फीट से अधिक थी जैसे ही मजदूर टैंक में गिरे वैसे ही मालिक घर छोड़कर भाग गए।
ये भी पढ़ें

नो हेलमेट-नो पेट्रोल अभियान बन रहा है मुसीबत,बगैर हेलमेट पेट्रोल न देने पर पम्प पर मारपीट

मुकदमा हुआ दर्ज

इस मामले में आज विजय पाल पुत्र बालक राम की तहरीर पर पुलिस ने सरताज पुत्र सज्जाद सोहेल उर्फ मुन्ना पुत्र सज्जाद के खिलाफ धारा 304 3(2) व दलित उत्पीड़न के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Home / Pilibhit / टैंक में गिरे सफाईकर्मी, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो