scriptमामूली बात पर दबंगों का बरपा कहर, अस्पताल में घुस कर मां-बेटे को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो | Dabang Beaten Mother son in Hospital Live pitai Video | Patrika News
पीलीभीत

मामूली बात पर दबंगों का बरपा कहर, अस्पताल में घुस कर मां-बेटे को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

ये दबंग काफी देर तक मां बेटे को पीटते रहे, इस दौरान एक तीमारदार ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

पीलीभीतMay 15, 2019 / 04:16 pm

अमित शर्मा

live pitai

मामूली बात पर दबंगों का बरपा कहर, अस्पताल में घुस कर मां-बेटे को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

पीलीभीत। एक निजी अस्पताल में दो वर्ष के बच्चे का इलाज करा रहे मां बेटे पर आधा दर्जन दबंगों ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया, ये दबंग काफी देर तक मां बेटे को पीटते रहे, इस दौरान एक तीमारदार ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वारदात को अंजाम देकर दबंग आरोपी हजारों रुपए की नकदी, मोबाइल व सोने का नेकलिस लूट कर फरार हो गए। गंभीर हालत में दोनों मां बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज चल रहा है।
क्या है मामला

घटना कोतवाली सुनगढ़ी के डॉक्टर सतीश गंगवार के अस्पताल में घटी है मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है जबकि अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है।
जानकारी के मुताबिक सिंदुरा बिंदुआ की रहने वाली ऊषा अपनी 2 साल की नातिन नंदनी को अपने 20 वर्षीय बेटे बंटी मिश्रा के साथ डॉक्टर सतीश गंगवार के अस्पताल में दिखाने आई थीं। नन्दनी छत से गिर गयी थी जिसे डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया था। अस्पताल आते समय जिस बाइक से बंटी के साथ ऊषा बच्ची को लेकर आई थी उस बाइक की टक्कर किसी दबंग बाइक वाले से हो गयी थी। राहगीरों ने मामला रफा दफा कर दिया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर अनजान दबंग अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ फिल्मी स्टाइल में आया और अपना कहर बरपाया। मजबूरन लोगों को बच्ची को हटाना पड़ा, ये बादमाश काफी देर तक बैड पर चढ़कर ऊषा व उसके बेटे बंटी को बुरी तरह पीटते रहे। आलम ये हो गया कि ऊषा का सिर खून से लथपथ हो गया। बदमाशों के जाने के बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

Home / Pilibhit / मामूली बात पर दबंगों का बरपा कहर, अस्पताल में घुस कर मां-बेटे को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो