संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

पीलीभीत। पीलीभीत के दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत गन्ने के खेत में संदिग्ध परिस्थितितयों में युवक का शव बरामद हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

यह भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय आलू केंद्र आगरा में ही खोला जाए: किसान संघ

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के रहने वाले चेतराम पुत्र परसादी लाल(28)का शव दियोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम रामभोजा और जादवपुर पट्टी के बीच गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। जिसके बाद पुलिस परिजनों से तहरीर लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार, आठ लाख का डोडा चूर्ण बरामद

2 दिन से घर से गायब था युवक

मृतक चेतराम 2 दिन पूर्व घर से निकला था जिसके बाद घर नहीं लौटा था। परिजनों की मानें तो चेतराम भट्टे पर कार्य करता था और अक्सर घर से बाहर रहता था। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें- किसान नेताओं ने दिखाई ऐसी हेकड़ी कि तहसीलदार प्यारभरी बातें करने लगे, देखें वीडियो

मामले की जानकारी देते हुए बीसलपुर सीओ प्रवीण मलिक ने बताया कि युवक का शव बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृत्यु की वजह साफ हो पाएगी। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned