scriptएक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, पुलिस-प्रशासन में हड़कम्प | five family members died uncertain situation in pilibhit | Patrika News
पीलीभीत

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, पुलिस-प्रशासन में हड़कम्प

सुबह खाना खाने के बाद पीया था दूध, हत्या की भी आशंका भी जता रही पुलिस

पीलीभीतJan 08, 2019 / 03:25 pm

suchita mishra

police

police

पीलीभीत। थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव बेनीपुर से बड़ी खबर आई है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत से हड़कंप मच गया है। सूचना पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुँचे। बताया जा रहा है कि परिवार ने जहरीला दूध पी लिया था, जिसके बाद मृत्यु हुई। मरने वालों में परिवार के मुखिया वेगराज, उसकी पत्नी, बेटी, बेटा व बहू शामिल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।
कई बिन्दुओं पर जांच

पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव में सुबह खाना खाने के बाद संदिग्ध हालात में पांच लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जिले के डीएम डॉ. अखिलेश कुमार मिश्र और एसपी बालेन्दु भूषण सिंह घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने कई बिंदुओं पर जांच की। डॉग स्क्वायड टीम व फॉरेन्सिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। घटना कैसे हुई, इस बात का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच की कर रही है।
इनकी हुई मौत

मरने वाले में परिवार का मुखिया वेगराम (55), पत्नी रामवती (53), पुत्र नेम चंद्र (40), नेमचन्द्र की बहन गायत्री (28) व ममता (30 वर्षीया) पत्नी नेमचन्द्र (30) शामिल हैं। पुलिस पूरे मामले में हत्या के बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।
खाने का नमूना भरा

जिलाधिकारी डॉ. अखिलेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह और का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। खाने का सैम्पिल भी भर लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। कयास लगाया जा रहा है कि सुबह खाने में जिस दूध का प्रयोग हुआ वो शायद सिन्थेटिक या मिलावटी था।

Home / Pilibhit / एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, पुलिस-प्रशासन में हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो