scriptवायरल कॉल रिकॉर्डिंग ने खोल दी प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार की पोल, सुनिए ऑडियो | Parshad Asking for Bribe for PM Awas Yojna Audio Goes Viral | Patrika News
पीलीभीत

वायरल कॉल रिकॉर्डिंग ने खोल दी प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार की पोल, सुनिए ऑडियो

वायरल हुई इस कॉल रिकॉर्डिंग में पीलीभीत के एक सभासद द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी से सरेआम उगाही की बात सुनी जा सकती है।

पीलीभीतAug 22, 2019 / 02:16 pm

अमित शर्मा

वायरल कॉल रिकॉर्डिंग ने खोल दी प्रधानमंत्री की योजना में भ्रष्टाचार की पोल, सुनिए ऑडियो

वायरल कॉल रिकॉर्डिंग ने खोल दी प्रधानमंत्री की योजना में भ्रष्टाचार की पोल, सुनिए ऑडियो

पीलीभीत। इन दिनों एक कॉल रिकॉर्डिंग पीलीभीत में चर्चा का विषय बनी हुई है, वायरल हुई इस कॉल रिकॉर्डिंग में पीलीभीत के एक सभासद द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी से सरेआम उगाही की बात सुनी जा सकती है। वहीं रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद भ्रष्टाचार की फजीहत से बचने के लिए अधिकारी कार्रवाई की बात कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

BIG BREAKING यूपी की इस जेल में ‘अब तक 56’, जम्मू कश्मीर से शिफ्ट किए गए खूंखार कैदी

क्या है पूरा मामला

मामला पीलीभीत जिले के थाना जहानाबाद क्षेत्र से है, जहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्रों को दिए जाने वाले आवासों में जमकर हो रहे भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर लाभार्थी को आवास की किश्त दिलाए जाने के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है। वहीं वायरल ऑडियो पर डीएम ने संज्ञान लेते हुए पीओ डूडा अनामिका सक्सेना को आरोपी सभासद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने और मामले की जांच का आदेश दिया है।
यह भी पढ़ें

अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी भारत सरकार पाक अधिकृत कश्मीर नहीं ले सकती: अखिलेश यादव

भ्रष्टाचार का किया विरोध तो लाभार्थी को सुननी पड़ीं गालियां

एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी कहावत सच हुई। ऑडियो में साफ सुना जा सकता है जब लाभार्थी ने सभासद द्वारा जबरन पैसे दिए जाने का दबाव बनाने का विरोध किया तो सभासद महोदय ने सरेआम गंदी गंदी गालियां देना शुरु कर दीं। पूरे मामले पर डीएम पीलीभीत वैभव श्रीवास्तव ने संज्ञान लेते हुए आरोपी सभासद पर एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। यह वायरल ऑडियो ऑडियो पीलीभीत में प्रधानमंत्री आवास योजना में लगाए जा रहे पलीता की हकीकत बयां करता है।

Home / Pilibhit / वायरल कॉल रिकॉर्डिंग ने खोल दी प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार की पोल, सुनिए ऑडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो