scriptहादसे की वजह बनी घास में पुलिस ने लगाई आग | people injured in car collision with tree | Patrika News
पीलीभीत

हादसे की वजह बनी घास में पुलिस ने लगाई आग

बताया जाता है कि आसपास के ग्रामीणों ने इस घास को सड़क पर सूखाने के लिए डाला था।

पीलीभीतDec 06, 2017 / 12:23 pm

मुकेश कुमार

road accident

road accident

माधोटांडा। पूरनपुर-खटीमा मार्ग पर सुखदासपुर के समीप सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के कारण कार रोड पर पड़ी घास पर आने अनियंत्रित होकर पेड़ में जा घुसी। जिससे कार चालक जगदीप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजन घायल को निजी वाहन से जिला अस्पताल ले गए। वहीं सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। दुर्घटना का कारण मार्ग पर डाली गई बैव घास थी। जिसे पुलिस ने जला दिया ।
ये भी पढ़ें- योगी सरकार के फरमान पर गीता पाठ करेंगे स्कूली बच्चे, विजेताओं को मिलेगा इनाम


घास पर आते ही अऩियंत्रित हुई कार
थाना क्षेत्र के ग्राम मत्थना जप्ती निवासी जगदीप सिंह उत्तराखंड के बिलासपुर में फर्नीचर इंटीरियर डिजाइनर का कार्य करते हैं। मंगलवार को वो अपनी ऑल्टो कार से अकेले घर आ रहे थे। तभी खटीमा-पूरनपुर मार्ग पर सुखदासपुर के समीप मार्ग पर बैव घास बिछी होने के चलते सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के कारण उनकी कार बैव घास पर फिसल गई। जिससे कार मार्ग के किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार चालक जगदीप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये ।
ये भी पढ़ें- मथुरा में इलाज के नाम पर करा रहे थे धर्म परिवर्तन, समुदाय विशेष के सात लोग गिरफ्तार


पुलिस ने सड़क पर पड़ी घास जलाई
राहगीरों ने हादसे की सूचना घायल के परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन घायल जगदीप सिंह को निजी वाहन से जिला अस्पताल लेकर आए। वहीं सूचना पाकर पुलिस टीम के साथ पहुंचे एसएसआई नरेश कुमार ने घटना की जानकारी जुटाई। जिसके बाद मार्ग पर पड़ी बैव घास को जला दिया गया। बताया जाता है कि आसपास के ग्रामीणों ने इस घास को सड़क पर सूखाने के लिए बिछाया था। इस घास से छप्पर बनाए जाते हैं ।

Home / Pilibhit / हादसे की वजह बनी घास में पुलिस ने लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो