scriptपीलीभीत में बाघ ने किया किसानों पर हमला,दो घायल | Tigers attacked on farmer in Pilibhit, seriously injured | Patrika News
पीलीभीत

पीलीभीत में बाघ ने किया किसानों पर हमला,दो घायल

ग्रामीणों ने दोनों युवकों को बचाया और उन्हें इलाज के लिए पूरनपुर सीएचसी ले जाया गया।

पीलीभीतMay 02, 2019 / 01:52 pm

jitendra verma

पीलीभीत। जिले में जंगल से सटे गांवों में जंगली जानवरों के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला पूरनपुर का है जहां पर साठा धान की सिंचाई कर रहे दो युवकों पर बाघ ने हमला कर दिया। किसी तरह से ग्रामीणों ने दोनों युवकों को बचाया और उन्हें इलाज के लिए पूरनपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां से एक युवक को पीलीभीत रेफर कर दिया गया। इसके पहले भी बाघ के हमले में कई लोगों की जान जा चुकी है।
पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदिया हजारा में सुजीत और आशु खेत पर काम कर रहे थे। इस दौरान जंगल से निकल कर आए एक बाघ ने सुजीत पर हमला कर दिया। बाघ आशु की तरफ भी झपटा। दोनों को बाघ से जूझता देख आस पास काम कर रहे ग्रामीणों ने शोर मचाया तो बाघ दोनों को छोड़ कर जंगल में भाग गया। बाघ के हमले से सुजीत बुरी तरह से घायल हो गया जिसे सीएचसी से पीलीभीत रेफर कर दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Pilibhit / पीलीभीत में बाघ ने किया किसानों पर हमला,दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो