scriptफिर मुश्किल में गौतम गंभीर, AAP ने BJP उम्मीदवार पर लगाए 2 वोटर आईडी होने का आरोप | aap candidate atishi big blame on gautam gambhir | Patrika News
राजनीति

फिर मुश्किल में गौतम गंभीर, AAP ने BJP उम्मीदवार पर लगाए 2 वोटर आईडी होने का आरोप

AAP उम्मीदवार ने गौतम पर ‘गंभीर’ आरोप लगाए हैं
AAP उम्मीदवार आतिशी ने तीस हजारी कोर्ट में दर्ज कराई शिकायत
केजरीवाल ने गंभीर पर साधा निशाना

Apr 26, 2019 / 04:31 pm

Kaushlendra Pathak

Gautam Gambhir

फिर मुश्किल में गौतम गंभीर, AAP ने BJP उम्मीदवार पर लगाए 2 वोटर आईडी होने का आरोप

नई दिल्ली। क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने और टिकट मिलने के बाद से ही वो विपक्ष खासकर आम आदमी पार्टी (AAP) के निशाने पर हैं। गौतम गंभीर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। भापजा (BJP) प्रत्याशी पर दो-दो वोटर आईडी होने का आरोप लगा है। इस बाबत गौतम गंभीर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है।
पढ़ें- प्रकाश सिंह बादल का बड़ा बयान, मोदी-राहुल में ‘हाथी और चींटी’ जैसा फर्क

गौतम पर ‘गंभीर’ आरोप

भाजपा ने गौतम गंभीर को पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। गंभीर के सामने आम आदमी पार्टी ने आतिशी को टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस से अमरिंदर सिंह लवली चुनाव लड़ रहे हैं। आप उम्मीदवार आतिशी ने हजारी कोर्ट में गौतम गंभीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आतिशी का आरोप है कि गौतम गंभीर के पास दो वोटर आइडी कार्ड हैं, एक राजेंद्र नगर तो दूसरे करोल बाग की। आतिशी ने सेक्शन 155(2) के तहत तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस जांच कराने की मांग की है। उनका आरोप है कि नामांकन पत्र में चुनाव आयोग से कोई जानकारी छुपाना भी दंडनीय अपराध है। इसके तहत एक साल तक की जेल भी हो सकती है। इस मामले पर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मतदाता ऐसे व्यक्ति को वोट न दें जो अयोग्य घोषित होने वाला है।
पढ़ें- लोकसभा चुनाव: अब तक जारी नहीं हुआ JDU का घोषणापत्र, भाजपा पर लग रहे गंभीर आरोप

https://twitter.com/ANI/status/1121729213868830720?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि जांच में अगर गौतम गंभीर दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है और भापजा को बीच चुनाव बड़ा झटका भी लग सकता है।

Home / Political / फिर मुश्किल में गौतम गंभीर, AAP ने BJP उम्मीदवार पर लगाए 2 वोटर आईडी होने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो