scriptकेजरीवाल ने की जेटली के 10 करोड़ की मानहानि केस को खारिज करने की मांग | AAP CM Kejriwal demanded to cancel the defamation case of Jaitley | Patrika News
राजनीति

केजरीवाल ने की जेटली के 10 करोड़ की मानहानि केस को खारिज करने की मांग

अर्जी में कहा कि, “जेटली ने बिना तथ्यों के आरोप लगाए हैं। इसलिए इस केस को खारिज किया जाए।”

Feb 05, 2016 / 04:33 pm

पुनीत पाराशर

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से दाखिल किए गए मानहानि के मामले को खारिज किए जाने की मांग की गई है। दिल्ली हाईकोर्ट में शुक्रवार को हुई सुनवाई के दौरान केजरीवाल के वकीलों ने इसके लिए एक अर्जी लगाई। इस अर्जी में कहा गया है कि, “जेटली ने बिना तथ्यों के आरोप लगाए हैं। इसलिए इस केस को खारिज किया जाए।”

केजरीवाल को मिला और वक्त, अगली सुनवाई 15 को-
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वकीलों ने अतिरिक्त दस्तावेज दाखिल करने के लिए अदालत से कुछ और समय मांगा है। केजरीवाल के वकीलों की बात सुनते हुए कोर्ट ने इसके लिए 3 तीन हफ्ते का समय दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 15 मार्च को होगी। इससे पहले कोर्ट ने जेटली को भी पेशी से छूट दे दी थी।

क्या है मामला?
गौरतलब है कि डीडीसीए घोटाले में केजरीवाल के आरोपों पर जेटली ने केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करा 10 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा था। केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि डीडीसीए में वित्तीय गड़बड़ी जेटली के कार्यकाल में हुई थी।

Home / Political / केजरीवाल ने की जेटली के 10 करोड़ की मानहानि केस को खारिज करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो