scriptफारुक अब्दुल्ला का बीजेपी पर हमला, कहा- वोट देने भगवान राम या अल्लाह नहीं आएंगे, जनता ही आएगी | Abdullah attack on BJP, Lord Rama or Allah will not come to vote | Patrika News
राजनीति

फारुक अब्दुल्ला का बीजेपी पर हमला, कहा- वोट देने भगवान राम या अल्लाह नहीं आएंगे, जनता ही आएगी

संसद में प्राइवेट मेंबर बिल लाने की तैयारी कर रहे हैं बीजेपी राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा।

नई दिल्लीNov 01, 2018 / 04:52 pm

Shivani Singh

faruk

फारुक अब्दुल्ला का बीजेपी पर हमला, कहा- वोट देने भगवान राम या अल्लाह नहीं आएंगे, जनता ही आएगी

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय सम्मेलन के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। फारूक ने कहा कि भगवान राम बीजेपी को लोकसभा चुनाव जीताने में मदद नहीं करेंगे। इस बार बीजेपी राम के नाम पर चुनाव नहीं जीत पाएगी। बता दें कि राम मंदिर विवाद देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। राम मंदिर बनवाना बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चुनौती है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर को लेकर केस भी चल रहा है।

भगवान राम नहीं करेंगे बीजेपी की मदद

दिल्ली पहुंचे फारुक अब्दुल्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा है, ‘बीजेपी सोचती है कि लोकसभा चुनाव उन्हें भगवान राम जिता देंगे। चुनाव जीतने में भगवान उनकी मदद नहीं करेंगे, क्योंकि वोट जनता को देना है, न भगवान राम वोट देंगे, न अल्लाह वोट देने आएंगे।’

राम मंदिर पर संसद में प्राइवेट मेंबर बिल

वहीं, इससे पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा राम मंदिर को लेकर कहा है कि वह संसद में प्राइवेट मेंबर बिल लेकर लाएंगे। इसके लिए राकेश सिन्हा ने विपक्षी दलों के नेताओं को चैलेंज किया है। उन्होंने राहुल गांधी, लालू यादव, मायावती और कई नेताओं को ट्वीट में टैग करते हुए पूछा है कि अगर वे राम मंदिर पर बिल लाते हैं तो क्या वे लोग उनका समर्थन करेंगे।

जनवरी में तय होगी सुनवाई की नई तारीख

गोरतलब है कि 29 अक्टूबर को राम मंदिर विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। अदालत ने सुनवाई को टालते हुए सुनवाई की तारीख अगल साल जनवरी में तय करने का आदेश दिया है। वहीं, आरएसएस की तरह से लगातार राम मंदिर को लेकर बयान आ रहे हैं। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने भी राम मंदिर को लेकर कोर्ट की मंशा पर सवाल उठाए हैं।

Home / Political / फारुक अब्दुल्ला का बीजेपी पर हमला, कहा- वोट देने भगवान राम या अल्लाह नहीं आएंगे, जनता ही आएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो