scriptजयललिता ‘पूरी तरह स्वस्थ्य’, जल्द घर लौटेंगी : अन्नाद्रमुक | AIADMK : Jayalaitha completely well, will return home soon | Patrika News
राजनीति

जयललिता ‘पूरी तरह स्वस्थ्य’, जल्द घर लौटेंगी : अन्नाद्रमुक

जयललिता बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद गत 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं

Oct 20, 2016 / 06:28 pm

जमील खान

Jayalalitha

Jayalalitha

चेन्नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) की प्रवक्ता सी आर सरस्वती ने गुरुवार को कहा कि अस्पताल के विशेषज्ञों की देखरेख में मुख्यमंत्री जे.जयललिता के स्वास्थ्य में लगातार सुुधार हो रहा है और वह जल्द ही घर लौट आएंगी। प्रवक्ता ने अस्पताल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि जयललिता पूरी तरह स्वस्थ हैं। वह बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद गत 22 सितंबर से इस अस्पताल में भर्ती हैं।

उन्होंने कहा, अपोलो अस्पताल के चिकित्सकों की देखरेख में अम्मा के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और वह जल्द ही घर लौट आएंगी। इस बीच जयललिता से मिलने अस्पताल पहुंचे अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एच वी हांदे ने भी उनके जल्द घर लौटने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि वह एक सप्ताह या 10 दिन के भीतर घर लौट आएंगी। मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में अस्पताल की ओर से पिछले 10 दिन से कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

Home / Political / जयललिता ‘पूरी तरह स्वस्थ्य’, जल्द घर लौटेंगी : अन्नाद्रमुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो