scriptAmit Shah ने इनर लाइन के लिए मणिपुर के लोगों को दी बधाई, इंफाल को स्मार्ट सिटी बनाने का किया वादा | Amit Shah : Congratulations to the people of Manipur for inner line, promised to make Imphal a smart city | Patrika News
राजनीति

Amit Shah ने इनर लाइन के लिए मणिपुर के लोगों को दी बधाई, इंफाल को स्मार्ट सिटी बनाने का किया वादा

पहले मणिपुर में हिंसक घटनाएं होती थीं।
बीजेपी सरकार बनने के बाद से विकास का काम हो रहा है।

 
 

नई दिल्लीDec 27, 2020 / 02:11 pm

Dhirendra

amit shah

इंफाल को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा किया।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नॉर्थ ईस्ट स्टेट्स के दो दिवसीय दौरे के तहत असम के बाद मणिपुर पहुंचे। आज मणिपुर में उन्होंने विकास से जुड़ी कई परियोजनाआें का उद्घाटन किया। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मणिपुर के लोगों की लंबित मांगों को पूरा करते हुए इनर लाइन परमिट दिया। इस सुविधा के लिए आपको लोगों को बधाई।
https://twitter.com/ANI/status/1343104404375801856?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम को बताया जनता को समझने वाला नेता

उन्होंने कहा कि देश के जनता को समझने वाला पीएम मोदी जैसा नेता कोई दूसरा नहीं है। पहले मणिपुर में हिंसक घटनाएं होती थीं और बाढ़ आती थी। अब विकास हो रहा है। सभी लंबित परियोजनाओं पर काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की प्राथमिकता में पूर्वोत्तर और मणिपुर का विकास प्राथमिकता सूची में सबसे उुपर है। हमारी सरकार इसको लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने मणिपुर के लोगों से इंफाल को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा किया है।
उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की वजह से मणिपुर को नई पहचान मिली है। हम प्रदेश के विकास के लिए बहुत जल्द नई परियोजनाओं पर भी काम शुरू करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने केवल आधारशिला रखने का काम किया अब हम काम का उद्घाटन करते हैं ।

Home / Political / Amit Shah ने इनर लाइन के लिए मणिपुर के लोगों को दी बधाई, इंफाल को स्मार्ट सिटी बनाने का किया वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो