scriptशिवसेना को अमित शाह का करारा जवाब, कहा- केवल गठबंधन के खातिर नहीं करेंगे समझौता | Amit Shah's reply to Shiv Sena, said- will not only compromise for the sake of coalition | Patrika News
राजनीति

शिवसेना को अमित शाह का करारा जवाब, कहा- केवल गठबंधन के खातिर नहीं करेंगे समझौता

अमित शाह ने शिवसेना को साफ संदेश देते हुए कहा कि केवल गठबंधन के लिए ही पार्टी के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

नई दिल्लीJan 04, 2019 / 07:38 pm

Anil Kumar

शिवसेना को अमित शाह का करारा जवाब, कहा- केवल गठबंधन के खातिर नहीं करेंगे समझौता

शिवसेना को अमित शाह का करारा जवाब, कहा- केवल गठबंधन के खातिर नहीं करेंगे समझौता

नई दिल्ली। एनडीए के साथ होने के बावजूद भी विपक्ष की भूमिका की तरह बर्ताव करने वाले शिवसेना और भाजपा के बीच महाराष्ट्र में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मौजूदा समय में शिवसेना रफाल और राममंदिर समते अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। लेकिन इस बीच अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को दो टूक कह दिया है। शाह ने साफ संदेश देते हुए कहा कि केवल गठबंधन के लिए ही पार्टी के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। बता दें कि अमित शाह ने महाराष्ट्र में पार्टी के सांसदों के साथ बैठक में यह साफ संदेश दिया कि वो अगले लोकसभा चुनाव में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे, क्योंकि ऐसी संभावना है कि शिवसेना के साथ कोई गठबंधन न हो।

नव वर्ष में मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, करोड़ों कामगारों को मिलेगी बढ़ी पेंशन और न्यूनतम वेतन!

भाजपा पर शिवसेना हमलावर

आपको बता दें कि शिवसेना पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर हमलावर है। मौजूदा समय में रफाल और राम मंदिर मामले को लेकर जहां एक ओर विपक्ष सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है तो वहीं शिवसेना भी एनडीए के साथ होने के बावजूद रफाल और राम मंदिर मसले पर सरकार को घेर रही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के आरोपों का समर्थन किया है और कहा कि लगता है पीएम मोदी आजकल चोरी करने लगे हैं। तो वहीं राम मंदिर पर सरकार को राजनीतिक लाभ लेने का भी आरोप लगाया है। बता दें कि एनडीए के अंदर सीट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है। उत्तर प्रदेश और बिहार में क्षेत्रीय पार्टियां भाजपा को आंखें दिखा रही है। कुछ दिन पहले बिहार में रालोसपा ने सीट बंटवारे में सही हिस्सा नहीं मिलने पर एनडीए का साथ छोड़ दिया। अब महाराष्ट्र में शिवसेना भी सीट शेयरिंग में अपनी मजबूत दावेदारी के लिए सरकार पर हमला कर रही है। ताकि भाजपा दबाव में रहे और सही रूप में सीट बंटवारा हो सके। हालांकि अमित शाह ने साफ कर दिया है कि महाराष्ट्र में भले ही अकेले चुनाव लड़ना पड़े लेकिन किसी भी कीमत पर शिवसेना के साथ दबाव में आकर केवल गठबंधन के लिए ही समझौता नहीं करेंगे। मालूम हो कि इससे पहले शिवसेना ने भाजपा के सामने दो शर्त रखी थी।

Home / Political / शिवसेना को अमित शाह का करारा जवाब, कहा- केवल गठबंधन के खातिर नहीं करेंगे समझौता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो