scriptनाराज संजय निरुपम बोले- टिकट के मुद्दे पर मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने नहीं की किसी से बात | angry Sanjay Nirupam blame Mallikarjun Kharge not talk on ticket issue | Patrika News
राजनीति

नाराज संजय निरुपम बोले- टिकट के मुद्दे पर मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने नहीं की किसी से बात

संजय निरुपम ने दिखाए बगावती तेवर
योग्‍य नेताओं की खड़गे ने की उपेक्षा
चुनाव प्रचार न करने का किया ऐलान

नई दिल्लीOct 04, 2019 / 12:38 pm

Dhirendra

sanjay_nirupam23.jpg
नई दिल्‍ली। एक तरफ महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है तो दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस फूट के कगार पर है। मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष संजय निरुपम ने बगावती अंदाज में पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
पार्टी हाइकमान से नाराज संजय निरुपम ने आरोप लगाया है कि दिल्‍ली में बैठे लोग जमीनी हकीकत को नहीं समझते हैं। सियासी समीकरण समझे बगैर विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्‍याशियों का चयन किया गया। खास बात यह है कि सोनिया गांधी के करीबी लोग ही ऐसा कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/MaharashtraAssemblyPolls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उपेक्षा कर लगाया आरोप

मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष संजय निरुपम ने प्रत्‍याशियों के चयन के मामले में पार्टी के वरिष्‍ठ नेता मल्‍लिकार्जुन खड़गे पर किसी से बात नहीं करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्‍होंने इस बात का भी आरोप लगाया कि उन्‍होंने मुझे साइडलाइन करने के साथ पार्टी के योग्‍य नेताओं की उपेक्षा की।

नहीं करूंगा चुनाव प्रचार
पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं के रुख से नाराज निरुपम ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार न करने का ऐलान भी कर दिया है। उन्‍होंने पार्टी हाइकमान से चापलूसों से बचने की सलाह भी दी है।
उन्‍होंने कहा कि मैं पार्टी छोड़ने नहीं जा रहा हूं। लेकिन पार्टी में सबकुछ इसी तरह जारी रहा तो मैं बहुत लंबे समय तक पार्टी में नहीं रह पाऊंगा।

Home / Political / नाराज संजय निरुपम बोले- टिकट के मुद्दे पर मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने नहीं की किसी से बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो